TMC प्रत्याशी के बैनरों से ढंकी महात्मा गांधी की मूर्ति, बीजेपी ने साधा निशाना

उपचुनाव में तृणमूल प्रत्याशी के बड़े-बड़े बैनरों को महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने रख दिया गया है.

TMC प्रत्याशी के बैनरों से ढंकी महात्मा गांधी की मूर्ति, बीजेपी ने साधा निशाना
बैनर और पोस्टरों से राष्ट्रपिता की मूर्ति पूरी तरह ढंक गई है.

गोपी/पश्चिम मेदिनीपुर: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने उपचुनाव के प्रचार को लेकर एक ऐसा काम किया है जिसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है. खड़गपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में तृणमूल प्रत्याशी के बड़े-बड़े बैनरों को महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने रख दिया गया. इसको लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गई हैं और साथ-साथ आम जनता भी इससे गुस्से में है.

दरअसल, टीएमसी प्रत्याशी के बड़े-बड़े बैनरों को गांधी जी की मूर्ति की सामने इस तरह से रखा गया है कि राष्ट्रपिता की मूर्ति पूरी तरह ढंक गई है.

राज्य के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा, ''यह चीज़ नई नहीं है. इससे पहले भी हमने ऐसा देखा है कि इस तरह से महापुरुषों की मूर्ति के सामने तृणमूल स्टेज बना कर सभाएं करते हैं इसमें कुछ नया नहीं है. नेताजी की मूर्ति के ऊपर भी ममता बनर्जी की तस्वीर लटका दी जाती है यह भी हमने देखा है. जो लोग तृणमूल पार्टी चला रहे हैं उन्हें इस बात का ज्ञान ही नहीं है कि महात्मा गांधी और नेताजी क्या थे.''

दिलीप ने आगे कहा, ''ममता बनर्जी लोगों को दिखाने के लिए महापुरुषों की मूर्ति में माला डालती हैं. विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने पर तो इतना हंगामा किया और आज गांधी जी की मूर्ति को ढंक कर वहां पर पब्लिक मीटिंग की जा रही है. इसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. यही तृणमूल का कल्चर है और बीच-बीच में ममता बनर्जी बंगालियों के सेंटीमेंट को जगाने के लिए इस तरह का नाटक करती है और न किसी महापुरुष के प्रति इनकी श्रद्धाभक्ति है.''

ये वीडियो भी देखें:

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.