Uttar Pradesh: Barabanki में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस की जोरदार टक्कर में 18 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले में सड़क किनारे खड़ी एक डबल डेकर बस को पीछे से तेज स्पीड से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है जबकि करीब 20 लोग घायल हुए हैं.

Uttar Pradesh: Barabanki में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस की जोरदार टक्कर में 18 लोगों की मौत
बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुतााबिक मंगलवार देर रात यहां लखनऊ-अयोध्या हाईवे (Lucknow-Ayodhya Highway) पर सड़क किनारे खड़ी है डबल डेकर बस को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें 18 लोगों की जान चली गई है.

सड़क किनारे खड़ी थी बस

पुलिस ने बताया कि बस में खराबी आने के बाद ड्राइवर ने उसे रात 8 बजे के करीब सड़क किनारे ही खड़ा कर दिया था और देर रात करीब 12 बजे पीछे से आ रहे ट्रक ने उस डबल डेकर बस में जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही कई लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि बस हरियाणा के पलवल से चली थी और बिहार की ओर जा रही थी. 

ये भी पढ़ें: ये भारतीय वैक्सीन देती है कोरोना से 93 प्रतिशत सुरक्षा, स्टडी में हुआ खुलासा 

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करीब 20 लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस बल मौके पर मौजूद है और सड़क को खाली किया जा रहा है. हादसे के बाद एडीजी ने अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना और इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस के मुताबिक बस खराब होने के बाद ड्राइवर ने यात्रियों से आराम करने को कहा था और वह बस की मरम्मत करने में जुट गया. लेकिन तभी अचानक पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी और ये हादसा हो गया.

हादसे में करीब 20 लोग घायल

एडीजी लखनऊ जोन सत्यनारायण सबत ने बताया कि राम सनेही घाट के पास यह बस खड़ी हुई थी और देर रात एक ट्रक से इसकी भिड़ंत हुई है. उन्होंने बताया कि 19 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और कुछ शव अब भी बस के नीचे दबे हुए हैं. मौके पर पुलिस राहत और बचाव (Rescue Operation) के काम में जुटी है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.