बठिंडा: सड़क पार कर रहे स्टूडेंट्स को ट्रक ने रौंदा, 9 की मौत
Advertisement

बठिंडा: सड़क पार कर रहे स्टूडेंट्स को ट्रक ने रौंदा, 9 की मौत

बठिंडा के भुचो मंडी इलाके में राजमार्ग पर एक ट्रक ने आज आठ लोगों का कुचल दिया.

अधिकारी ने लिया घटनास्थल का जायजा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बठिंडा (पंजाब): बठिंडा के भुचो मंडी इलाके में राजमार्ग पर एक ट्रक ने आज नौ स्टूडेंट्स को कुचल दिया. पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब आठ बजकर 15 मिनट पर हुआ. स्टूडेंट्स जिस बस में सवार थे वह मामूली दुर्घटना का शिकार हुई थी जिसके बाद वे लोग बस से उतरकर दूसरे वाहन का इंतजार करते हुए फ्लाईओवर पार कर रहे थे, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. माना जा रहा है कि कोहरे के कारण ट्रक चालक को स्टूडेंट्स दिखाई नहीं दिए जिस वजह से ये हादसा हो गया.

  1. बठिंडा सड़क हादसे में मृतक ज्यादातर किशोरवय के
  2. सुबह करीब आठ बजकर 15 मिनट पर हुआ हादसा
  3. बस खराब होने पर सड़क किनारे खड़े हुए थे लोग

पुलिस के मुताबिक, बठिंडा-बरनाला राजमार्ग पर बूचो मंडी शहर के पास हुए हादसे में सात अन्य घायल हुए हैं. वहीं मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. उपायुक्त दिप्रावा लाकरा सहित कई वरिष्ठ अधिकारी स्थिति का जायजा लेने मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया. पीड़ितों को पास के अस्पतालों में ले जाया गया. घने कोहरे के कारण बचाव कार्य में भी व्यवधान हुआ.

पश्चिम बंगाल: रेल लाइन पर दरार पता चलने के बाद ट्रेन हादसा टला

सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों के पास से मिले कागजात व पहचान पत्र के आधार पर उनकी पहचान की पुष्टि की जा रही है. इसके बाद उनके परिजनों को सूचित किया जाएगा.

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में सऊदी अरब के शहजादे की मौत : सरकारी टीवी

मृतकों का पोस्टमार्टम होने और परिजनों से संपर्क होने के बाद शवों को संबंधित परिवार को सौंपा जाएगा. पुलिस ने मौके से फरार हुए ट्रक ड्राइव के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. 

Trending news