धर्म पर बोलने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करें इरफान: मुस्लिम धर्मगुरु

जयपुर निवासी अभिनेता इरफान खान जानवरों की कुर्बानी को लेकर दिये बयान को लेकर मुस्लिम धर्म गुरुओं के निशाने पर हैं। जयपुर शहर काजी और एक मुस्लिम संगठन के पदाधिकारी ने अभिनेता इरफान खान को अपने कॅरियर पर ध्यान केन्द्रित करने की नसीहत देते हुए कहा है कि धर्म पर बोलने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करें।

धर्म पर बोलने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करें इरफान: मुस्लिम धर्मगुरु

जयपुर : जयपुर निवासी अभिनेता इरफान खान जानवरों की कुर्बानी को लेकर दिये बयान को लेकर मुस्लिम धर्म गुरुओं के निशाने पर हैं। जयपुर शहर काजी और एक मुस्लिम संगठन के पदाधिकारी ने अभिनेता इरफान खान को अपने कॅरियर पर ध्यान केन्द्रित करने की नसीहत देते हुए कहा है कि धर्म पर बोलने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करें।

शहर काजी खालिद ने कहा कि इरफान खान को धर्म का ज्ञान नहीं है, यदि धर्म का ज्ञान होता तो जानवरों की कुर्बानी को लेकर बयान नहीं देते। उन्होंने कहा कि इरफान खान को अपने कॅरियर पर ध्यान देना चाहिए और धर्म के बारे में पूरी जानकारी करने के बाद ही कुछ बोलना चाहिए। धर्म को लेकर भ्रम फैलाना उचित नहीं है।

एक संगठन के पदाधिकारी मौलाना अब्दुल वाहिद ने कहा कि इरफान खान को अपना ध्यान अपने कॅरियर पर केन्द्रित करना चाहिए, वे धर्म के बारे में ज्यादा नहीं समझते है। उन्हें इस तरह की बाते नहीं बोलनी चाहिए।

गौरतलब है कि अभिनेता इरफान खान ने पिछले दिनों अपनी फिल्म मदारी के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मासूम जानवर की कुर्बानी को लेकर विवादित बात कही थी।