बेंगलुरु : पिता ने बेरहमी से की 10 साल के बेटे की पिटाई, मां ने बनाया VIDEO

इस वीडियो में जो पिता है वह अपने बेटे की झूठ बोलने की आदत से परेशान हो गया है और जब लाख दफा समझाने के बाद भी उसका 10 का साल का बेटा झूठ बोलने से बाज नहीं आता है तो पिता क्रूरता से उसकी पिटाई करना शुरू कर देता है. 

बेंगलुरु : पिता ने बेरहमी से की 10 साल के बेटे की पिटाई, मां ने बनाया VIDEO
वीडियो में एक पिता अपने 10 साल के बेटे की बेरहमी से पिटाई करते हुए नजर आ रहा है (प्रतीकात्मक चित्र)

बेंगलुरु : कर्नाटक के बेंगलुरु में एक क्रूर पिता का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने देखने के बाद किसी भी शख्स की रुह कांप जाएगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पिता अपने बेटे को बुरी तरह पिटाई करते हुए नजर आ रहा है. वहीं, एक मां अपने बेटे को बचाने की बजाय उसका वीडियो बनाने में मशगूल है. दरअसल इस वीडियो में जो पिता है वह अपने बेटे की झूठ बोलने की आदत से परेशान हो गया है और जब लाख दफा समझाने के बाद भी उसका 10 का साल का बेटा झूठ बोलने से बाज नहीं आता है तो पिता क्रूरता से उसकी पिटाई करना शुरू कर देता है. 

क्या है वीडियो में ऐसा
वीडियो के शुरुआत में पिता, बेटे की पिटाई करते हुए कह रहा है, " तुम्हें कितनी बार कहा कि झूठ मत बोलो...कहा कि नहीं.." सवाल पूछने के बाद बच्चा कुछ जवाब दे इससे पहले ही पिता मोबाइल चार्जर के तार से उसकी पिटाई करना शुरू कर देता है. 10 साल का मासूम रोता-गिड़गिड़ाता हुआ कहता है "कहा था, कई बार कहा था, मुझे माफ कर दो." मासूम की गुहार के बाद भी पिता का गुस्सा शांत नहीं होता है और वह अपने बेटे को कई बार बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटकने लगता है. इतना ही नहीं बेटे पर थप्पड़ों की बारिश शुरू कर देता है. 

यह भी पढ़ें : VIDEO, मौलवी की पिटाई, बच्चे के लिए ताबीज देने का झांसा देकर संबंध बनाने की कही थी बात

पिता कर रहा था पिटाई, मां बना रही थी वीडियो
जिस वक्त पिता, 10 वर्षीय मासूम की पिटाई कर रहा है. ठीक उसी वक्त पीछे से एक महिला की आवाज आती है, "कोई भी बच्चा इस तरह झूठ नही बोलता." मां का कहना था कि पिता अपने बच्चे को बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटक देता है. पिता के इस कदम के बाद फिर से महिला की आवाज आती है, " ये क्या कर रहे हो, रुक जाओ.'' लेकिन पिता का दिल नहीं पिघलता और वह अपने बेटे की पिटाई करता रहता है. सोशल मीडिया पर 2 मिनट 9 सैकेंड का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : अमेरिका: सिख लड़के की पिटाई के मामले में सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट

मोबाइल दुकानदार ने दी पुलिस और एनजीओ को जानकारी 
दरअसल बेंगलुरु के पश्चिमी इलाके केंगेरी में महेंद्र और पुष्पा नाम की दंपत्ति ने यह वीडियो अपने बेटे की झूठ बोलने की आदत से परेशान होकर बनवाया था. पिछले दिनों महिला का मोबाइल फोन जब खराब हो गया तो उन्होंने इसे ठीक कराने के लिए पास की दुकान पर दिया, जहां मोबाइल ठीक करने वाले शख्स ने वीडियो को देख लया. वीडियो पर नजर पड़ते ही उसने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस और एनजीओ को दी. शख्स की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महेंद्र और पुष्पा को हिरासत में लिया. दंपत्ति का कहना है कि उन्होंने यह वीडियो सिर्फ इसलिए बनाया ताकी दोबारा झूठ बोलने पर वह अपने बेटे को उसे दिखा सके, जिससे वह थोड़ा सा डर जाए. वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी एमएन अनुचेथ ने बताया कि बच्चे के माता-पिता पर  जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 82 के साथ-साथ आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.