Rakesh Tikait in Bengaluru: किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी गई काली स्याही, बेंगलुरू में कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस
Advertisement

Rakesh Tikait in Bengaluru: किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी गई काली स्याही, बेंगलुरू में कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Rakesh Tikait in Bengaluru: किसान नेता राकेश टिकैत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक शख्स ने स्याही फेंक दी. टिकैत बेंगलुरु के गांधी भवन में मीडिया से बात कर रहे थे.

Rakesh Tikait in Bengaluru: किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी गई काली स्याही, बेंगलुरू में कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Rakesh Tikait in Bengaluru: किसान नेता राकेश टिकैत पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी. वो बेंगलुरु के गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. पुलिस ने स्याही फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस

जानकारी के मुताबिक, गांधी भवन में किसान नेता राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस बीच एक शख्स ने उन पर काली स्याही फेंक दी. दोनों किसान नेता एक लोकल चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर सफाई देने आए थे.

स्याही फेंकने वाले गिरफ्तार

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच वहां मौजूद लोगों के बीच बहस शुरू हो गई. एक शख्स ने किसान नेताओं पर स्याही फेंक दी और वहां कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया. प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में हुडदंग मचाने वाले और राकेश टिकैत के साथ बदसुलूकी करने वाले कुछ लोगों को वहां मौजूद पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया

स्टिंग ऑपरेशन मामले में सफाई देने आए थे टिकैत

ऐसा कहा जा रहा है कि ये लोग किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के समर्थक हो सकते हैं. कोडिहल्ली चंद्रशेखर के खिलाफ एक निजी चैनल ने हाल ही में एक स्टिंग ऑपरेशन कर इस बात का दावा किया था कि किसान आंदोलन के नाम पर चंद्रशेखर पैसों की उगाही करते हैं, इस स्टिंग ऑपरेशन में चंद्रशेखर ने कतिथ तौर पर किसान नेता युद्धवीर सिंह का नाम लिया था.

गांधी भवन में कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस पर सफाई देने के लिए राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह आज बेंगलुरु आए थे और गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि उनका किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के आरोप बिल्कुल निराधार हैं उनका चंद्रशेखर से कोई लेना देना नहीं है, राष्ट्रव्यापी किसान आंदोलन के दौरान भी जब उन्हें चंद्रशेखर की संदेहास्पद पृष्ठभूमि के बारे में पता चला तो उन्होंने चंद्रशेखर को आंदोलन से अलग कर दिया था.

टिकैत ने लगाया सरकार पर आरोप

इसी दौरान वहां आए चंद्रशेखर के कतिथ समर्थकों के हंगामा शुरू कर दिया और इनमें से एक ने टिकैत पर काली स्याही फेंक दी. राकेश टिकैत ने आरोप लगाया कि उनके साथ इस बदसुलूकी के लिए BJP सरकार जिम्मेदार है, सरकार की मिलीभगत से ही ऐसा किया जा रहा है.

Trending news