close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से मिलीं BJP नेता पूनम महाजन, कयासों का बाज़ार गर्म!

भारतीय जनता पार्टी यूथ विंग की अध्यक्षा पूनम महाजन ने रविवार को सुपरस्टार रजनीकांत से चेन्नै में उनके घर पोएस गार्डन में मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने फिल्म और राजनीति के अलावा रजनीकांत की राजनीति में एंट्री को लेकर भी चर्चा की. दोनों के बीच यह मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से मिलीं BJP नेता पूनम महाजन, कयासों का बाज़ार गर्म!
पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत खुद की राजनीतिक पार्टी बना सकते हैं, जिसमें उन्हें बीजेपी का साथ मिल सकता है

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी यूथ विंग की अध्यक्षा पूनम महाजन ने रविवार को सुपरस्टार रजनीकांत से चेन्नै में उनके घर में मुलाकात की, सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने फिल्म और राजनीति के अलावा रजनीकांत की राजनीति में एंट्री को लेकर भी चर्चा की. दोनों के बीच यह मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली.

पूनम महाजन ने रजनीकांत और उनकी पत्नी लता के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'सबसे विनम्र जोड़ियों में से एक लता जी और थलैवा रजनीकांत जी से मुलाकात हुई.' पूनम तमिलनाडु में राज्य सरकार से शराब की दुकानें बंद करने, शिक्षा में सुधार करने और सिविक बॉडी के चुनाव की मांग कर रही अपनी पार्टी के साथ थीं.

बीजेपी के सूत्रों का कहना है कि यह मीटिंग राजनीति नहीं बल्कि एक सामान्य मुलाकात है. बता दें कि लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि रजनीकांत बीजेपी से जुड़ सकते हैं. गौरतलब है कि  तमिलनाडु में राजनीतिक उठा-पठक के बीच भारतीय जनता पार्टी साउथ में भगवान माने जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत के जरिए प्रदेश में पैठ मजबूत करना चाहती है. 

और पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत बना सकते हैं नई पार्टी, भाजपा देगी साथ, अमिताभ ने कहा- दूर रहें राजनीति से

कुछ दिनों पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत खुद की राजनीतिक पार्टी बना सकते हैं, जिसमें उन्हें बीजेपी का साथ मिल सकता है. पार्टी को लेकर संघ के एस गुरुमूर्ति ने रजनीकांत से बात भी की थी. सूत्रों की माने तो गुरुमूर्ति ने रजनीकांत से नई पार्टी शुरू करने को कहा था.

बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में रजनीकांत कार्ड खेलने की कोशिश की थी. बीजेपी चाहती थी कि रजानीकांत उसके टिकट पर चुनाव लड़े, लेकिन इसमें बीजेपी कामयाब नहीं हो सकी. 

ये भी पढ़ें: सुपर स्टार रजनीकांत राजनीति में Entry को लेकर उहापोह में फंसे!

गौरतलब है कि बीजेपी दक्षिण भारत के इस राज्य में अपनी पहुंच बनाने की कोशिश कर रही है.बता दें कि काफी दिनों से रजनीकांत के राजनीति में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं, रजनीकांत ने भी अपने समर्थकों से कह रखा है कि समय आने पर तैयार रहें.