Madhya Pradesh: अतिक्रमण हटाने गए थे कलेक्टर, हुआ कुछ ऐसा कि बोले 'मुझे गोली मार दो'
Advertisement

Madhya Pradesh: अतिक्रमण हटाने गए थे कलेक्टर, हुआ कुछ ऐसा कि बोले 'मुझे गोली मार दो'

मध्यप्रदेश के भिंड में अतिक्रमण हटाने जाने को लेकर व्यापारी नाराज हो गए. इस दौरान एक शख्स की मौके पर मौजूद कलेक्टर से बहस हो गई. इससे कलेक्टर काफी नाराज हो गए. 

 

फाइल फोटो

भोपालः अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस-प्रशासन को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ता है. यहां तक की लोगों द्वारा टीम को खदेड़ दिया जाता है या बहस व मारपीट तक हो जाती है. हद तो तब हो जाती है, जब पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारियों तक की लोग बात नहीं सुनते हैं और बहस करने लग जाते हैं. ऐसा ही एक वाक्या मध्यप्रदेश के भिंड में देखने को मिला.

  1. MP के भिंड के कलेक्टर की एक शख्स से हुई बहस
  2. बहस के बाद नाराज हो गए कलेक्टर
  3. अतिक्रमण हटाने को पहुंचे थे कलेक्टर

अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे कलेक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भिंड के सदर बाजार में कलेक्टर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे. इस दौरान एक शख्स की कलेक्टर के साथ बहस हो गई. इससे नाराज होकर कलेक्टर ने कहा कि गोली मार दो मुझे. इस बीच एसपी ने बीच-बचाव किया. इसके बाद पुलिस ने बहस करने वाले शख्स को कलेक्टर से दूर किया.   

सड़क को चौड़ा करने का किया जा रहा है काम

बता दें कि सदर बाजार में सड़क को चौड़ा करने का काम किया जा रहा है. ऐसे में फुटपाथ पर किए गए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जा रही थी. इस दौरान भिंड के कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार और एसपी शैलेंद्र सिंह भी पहुंचे हुए थे. इस दौरान व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने का विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने व्यापारियों पर बल प्रयोग भी किया.

व्यापारियों का भड़का गुस्सा

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद व्यापारियों का गुस्सा भड़क उठा. इसी बीच एक शख्स कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार से बहस करने लगा इस बात से कलेक्टर नाराज हो गए और बोले कि मुझे गोली मार दो. इसके बाद एसपी शैलेंद्र सिंह ने बीच बचाव किया और शख्स को भी कलेक्टर से दूर कराया गया.

पूर्व सांसद भी मौके पर पहुंचे

वहीं, खबर मिलने के बाद भिंड के पूर्व सांसद डॉ. रामलखन सिंह भी पहुंच गए. उन्होंने कलेक्टर से अतिक्रमण रोकने को कहा, लेकिन वह नहीं माने. इसके बाद पूर्व सांसद समर्थकों और व्यापारियों के साथ धरने पर बैठ गए. पूर्व सांसद का कहना था कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर व्यापारियों को कोई भी सूचना नहीं दी गई थी. 
लाइव टीवी

Trending news