MP: टॉयलेट के भीतर हुई देरी, नहीं हुई बर्दाश्‍त; भाई का कर दिया मर्डर!
Advertisement
trendingNow11394150

MP: टॉयलेट के भीतर हुई देरी, नहीं हुई बर्दाश्‍त; भाई का कर दिया मर्डर!

Indore Crime News: प्रॉपर्टी के विवाद में तो आपने रिश्तों का खून बहने की खबरें देखी और सुनी होंगी लेकिन इंदौर में सामने आए मर्डर के इस मामले की वजह जिसे भी पता लगी उसके होश उड़ गए.

फाइल

Indore Murder: मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर (Indore) में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसने टॉयलेट से बाहर निकलने में देर कर दी थी. स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सदर बाजार थाना क्षेत्र के जूना रिसाला की गली नंबर एक में दो भाइयों माजिद और अब्दुल हमीद का परिवार एक साथ रहता है. ये फैमिली इस इलाके में करीब तीस साल से साथ रह रही थी.

दोनों परिवारों के बीच एक टॉयलेट

दरअसल इस कत्ल की वजह दोनों परिवारों के बीच एक टॉयलेट है. इस टॉयलेट को लेकर परिवार में अक्सर विवाद होता रहता था. बुधवार को तो विवाद इतना बढ़ गया कि एक भाई की जान तक चली गई.

छोटे भाई के सर पर मारा डंडा

बताया गया है कि बड़ा भाई टॉयलेट के बाहर इंतजार कर रहा था, मगर छोटा वाला भाई टॉयलेट से बाहर नहीं आ रहा था. जैसे ही छोटा भाई अब्दुल टॉयलेट से बाहर निकला तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई और अचानक बड़े भाई ने गुस्से में आकर छोटे के सिर पर डंडा मार दिया.

भाई की पत्नी को भी मारने की कोशिश

इस वार की वजह से छोटे भाई अब्दुल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हंगामें और लड़ाई के दौरान जब अब्दुल की पत्नी बचाव करने को आई तो आरोपी ने उसे भी ऊपरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. इस घटनाक्रम में महिला को चोंट आई है. इंदौर जिले की पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बताते चलें कि अब्दुल पेशे से पेंटर था, जबकि बड़ा भाई मजदूरी करता है.

रिश्तों का खून

गौरतलब है कि पारिवारिक संपत्ति के विवाद में तो अक्सर भाइयों के बीच लड़ाई-झगड़े और मर्डर की खबरें भी सामने आती रहती हैं. लेकिन टॉयलेट को लेकर हुए विवाद में हुई हत्या से न सिर्फ पड़ोस के लोग बल्कि मौके पर पहुंची पुलिस की टीम भी हैरान रह गई. 

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के साथ)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news