मैगी मुद्दे पर बिग बी बोले- कानून के साथ सहयोग करेंगे
Advertisement

मैगी मुद्दे पर बिग बी बोले- कानून के साथ सहयोग करेंगे

मैगी का विज्ञापन करने के लिए एक अदालत की ओर से मेगास्टार अमिताभ बच्चन के खिलाफ मुकदमा दायर करने का आदेश दिए जाने पर बिग बी ने बुधवार को कहा कि वह कानून के साथ सहयोग करेंगे। हालांकि इस उत्पाद के संबंध में उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है, जिसका विज्ञापन करना उन्होंने दो साल पहले ही बंद कर दिया था।

मैगी मुद्दे पर बिग बी बोले- कानून के साथ सहयोग करेंगे

मुंबई : मैगी का विज्ञापन करने के लिए एक अदालत की ओर से मेगास्टार अमिताभ बच्चन के खिलाफ मुकदमा दायर करने का आदेश दिए जाने पर बिग बी ने बुधवार को कहा कि वह कानून के साथ सहयोग करेंगे। हालांकि इस उत्पाद के संबंध में उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है, जिसका विज्ञापन करना उन्होंने दो साल पहले ही बंद कर दिया था।

मैगी उत्पाद की मौजूदा ब्रांड एम्बेसेडर माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा के साथ इस विवाद में 72 वर्षीय अमिताभ बच्चन का भी नाम आया है। मैगी नूडल्स में सीसे और मोनोसोडियम ग्लूटामेट की भारी मात्रा संबंधी रिपोर्टे आने के बाद नेस्ले इंडिया के इस उत्पाद को लेकर कई राज्य सरकारों ने इसके नमूनों की जांच के आदेश दिए हैं।

अमिताभ बच्चन ने यहां एक समारोह में संवाददाताओं से कहा कि मुझे कोई नोटिस नहीं मिला है। जैसे ही यह मुझे मिलेगा, मैं इसे अपने वकीलों को सौंप दूंगा तथा कानून जो कहता है, उसी के अनुसार सहयोग करूंगा। मैं यह भी कहना चाहूंगा कि मैंने दो साल पहले मैगी का विज्ञापन करना बंद कर दिया था। मैं अब इसका विज्ञापन नहीं कर रहा हूं। ये दो साल पहले किया था। इसलिए मैं इस उत्पाद से नहीं जुड़ा हुआ हूं। इससे पूर्व, अमिताभ बच्चन ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह जिन खाद्य उत्पादों का विज्ञापन करते हैं उन्हें लेकर अतिरिक्त रूप से सतर्क रहते हैं और उनके करार में इस संबंध में विशेष उपबंध रहता है।

12 साल पहले इस उत्पाद का विज्ञापन करने वाली प्रीति जिंटा ने पहली बार ट्विटर पर इस विवाद पर बात की। उन्होंने लिखा, 12 साल पहले मैगी का विज्ञापन करने के लिए मुझ पर मुकदमा किए जाने का समाचार पढ़ा है। 12 साल पहले? ये कैसे हुआ? हालांकि नेस्ले इंडिया ने दावा किया है कि उसे बाहरी और खुद की लैब में जांचे गए नमूने मिले हैं और उत्पाद को खाने के लिए निर्धारित मानकों के अनुरूप और सुरक्षित पाया गया है।

Trending news