PAK के अत्याचार के खिलाफ सबसे बड़ी गवाही! आतंकी की पत्नी ने किया सच का खुलासा
Advertisement

PAK के अत्याचार के खिलाफ सबसे बड़ी गवाही! आतंकी की पत्नी ने किया सच का खुलासा

यह बात तो दुनिया में किसी से छुपी नहीं है कि पाकिस्तान एक कंगाल मुल्क है. इस बात की गवाही खुद पाकिस्तान से भारत आई रजिया बीबी ने Zee News को दी.

PAK के अत्याचार के खिलाफ सबसे बड़ी गवाही! आतंकी की पत्नी ने किया सच का खुलासा

नई दिल्ली: यह बात तो दुनिया में किसी से छुपी नहीं है कि पाकिस्तान एक कंगाल मुल्क है. इस बात की गवाही खुद पाकिस्तान से भारत आई रजिया बीबी ने Zee News को दी. रजिया बीबी ने भारत आने के बाद कहा कि वो जब PoK में रहती थी तो उन्हें जीवन यापन करने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. 

  1. दुनिया में झुठ और आतंक फैला रहा पाकिस्तान हुआ एक्सपोज
  2. PoK से भारत आईं रजिया बीबी ने भारत से जताई बेहतर जीवन की उम्मीद
  3. हिज्बुल के आतंकी की पत्नी है रजिया बीबी

पाकिस्तान हुआ एक्सपोज

पाकिस्तान आतंक के नाम पर कैसे युवाओं को गुमराह कर रहा है और उनकी मौत के बाद परिवारों से किस तरह मुंह मोड़ लेता है, इसकी गवाही खुद एक आतंकी की पत्नी ने दी है. PoK से भारत पहुंची आतंकी की पत्नी रजिया बीबी का कहना है कि उसके पति की मौत के बाद पाकिस्तान में किसी ने उसे नहीं पूछा. रजिया उन आतंकी संगठनों को भी कोस रही है. जिनके गुमराह करने पर उसके पति ने आतंक का रास्ता चुना.

यह भी पढ़ें: PM Modi ने दिए मंत्रियों को निर्देश, बताया- नए साल पर सभी को क्या करना है

रजिया को भारत से उम्मीद

आपको बता दें कि रजिया को अब भारत से मदद की उम्मीद है. रजिया ने जम्मू-कश्मीर के युवाओं से भी आतंक का रास्ता छोड़ने की अपील की है. रजिया का पति हिज्बुल का आतंकी था और 2018 में सेना ने उसे मुठभेड़ में ढेर कर दिया था.

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने बताया 'NIZAM' का असली मतलब, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

रजिया ने सुनाई आपबीती

रजिया ने कहा कि उसके पति की मौत के बाद उसे और उसके बच्चों को कभी खाने को मिलता था तो कभी भूखे ही सोना पड़ता था. उसने कहा कि कई त्योहारों पर तो उसके बच्चों को पहनने को कपड़े तक नहीं मिलते थे और उसके पास तन ढकने तक को कुछ नहीं होता था. 

LIVE TV

Trending news