BIHAR में चोरी का चौंकाने वाला मामला, गांव में 2 किमी लंबी सड़क चोरी, जानें पूरा माजरा
topStories1hindi1464961

BIHAR में चोरी का चौंकाने वाला मामला, गांव में 2 किमी लंबी सड़क चोरी, जानें पूरा माजरा

Bihar News: महज पांच दिन पहले खरौनी और खदमपुर के दो गांवों को जोड़ने वाली सड़क का इस्तेमाल लोग सालों से पैदल चलने के लिए कर रहे थे. एक सुबह जब लोग यह देखकर चौंक गए कि पूरी सड़क गायब हो गई थी.

BIHAR में चोरी का चौंकाने वाला मामला, गांव में 2 किमी लंबी सड़क चोरी, जानें पूरा माजरा

Bihar Crime News: बिहार से अपराध के अलग-अलग किस्से हमेशा सामने आते रहते हैं. लेकिन इस बार बदमाशों ने एक चौंका देने वाली घटना को अंजाम दे दिया. क्या आपने कभी पूरी सड़क के चोरी होने के बारे में सुना है? सड़क के किनारे लगे बल्ब या पौधे चोरी होने की घटनाएं तो सामने आती रहती हैं लेकिन पूरी सड़क ही चोरी होने के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. यह दंग कर देने वाला मामला बिहार के बांका जिले के रजौन प्रखंड के खरौनी गांव में सामने आया है.

पूरी की पूरी सड़क चोरी

महज पांच दिन पहले खरौनी और खदमपुर के दो गांवों को जोड़ने वाली सड़क का इस्तेमाल लोग सालों से पैदल चलने के लिए कर रहे थे. एक सुबह जब लोग यह देखकर चौंक गए कि पूरी सड़क गायब हो गई थी और उसकी जगह फसलें उग आई थीं. लोगों को पहले लगा कि वे रास्ता भटक गए हैं.

ग्रामीणों को लेना पड़ रहा पगडंडी का सहारा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खैरानी गांव के गुंडों ने ट्रैक्टर से सड़क जोत दी और उसकी जगह गेहूं की फसल बो दी. खदमपुर गांव के लोगों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट की और लोगों को लाठी-डंडों से धमकाया. घटना से गांव में हड़कंप मच हुआ है. सड़क गायब होने के कारण लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा. पिछले कुछ दिनों से खादमपुर गांव के लोग अब पगडंडी के सहारे आने-जाने को मजबूर हो गए हैं.

जानें अधिकारी ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर खादमपुर गांव के कई लोगों ने बुधवार को अंचल अधिकारी से शिकायत की है. अधिकारी ने मामले की जांच का आश्वासन दिया और ग्रामीणों से कहा कि घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि जल्द ग्रामीणों के लिए सड़क फिर से शुरू की जाएगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news