पीएम मोदी से मिले सीएम नीतीश, जीएसटी का किया समर्थन
Advertisement

पीएम मोदी से मिले सीएम नीतीश, जीएसटी का किया समर्थन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बिहार चुनाव का परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री मोदी से यह पहली मुलाकात है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने दोनों के मुलाकात की एक फोटो भी ट्वीट की जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी रीट्वीट किया। 

पीएम मोदी से मिले सीएम नीतीश, जीएसटी का किया समर्थन

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बिहार चुनाव का परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री मोदी से यह पहली मुलाकात है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने दोनों के मुलाकात की एक फोटो भी ट्वीट की जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी रीट्वीट किया। 

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद नीतीश ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम जीएसटी बिल के पक्ष में हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि संसद चलाना सरकार की जिम्मेदारी है। उसका जनादेश विपक्ष को परेशान करने के लिए नहीं है। राजनीति में बदले की भावना से काम नहीं होना चाहिए।

नेशनल हेराल्ड के मुद्दे पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा, 'अगर कांग्रेस कुछ कह रही तो उसमें सच्चाई जरूर होगी। हालांकि मैंने कोई दस्तावेज नहीं देखे हैं।' केंद्र से घोषित पैकेज जारी करने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा, उम्मीद है जो घोषणा की गयी उस पर अमल किया जाएगा। 

मालूम हो कि हाल ही में नीतीश ने केंद्र की ओर से जारी पैकेज की निगरानी के लिए एक समिति बनाने की बात कही थी। जानकार बताते हैं कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री से बिहार के लिए घोषित पैकेज जल्द जारी करने का अनुरोध किया है।

Trending news