Serial Killer: मुजफ्फरपुर का 'हथौड़ा मैन'... सोते हुए लोगों को बस इसलिए मार देता था, यूं दबोचा गया सीरियल किलर
Advertisement

Serial Killer: मुजफ्फरपुर का 'हथौड़ा मैन'... सोते हुए लोगों को बस इसलिए मार देता था, यूं दबोचा गया सीरियल किलर

Muzaffarpur Serial killer Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर के इस 'हथौड़ा मैन' यानी सीरियल किलर की दहशत खबरों के जरिए आस-पास के जिलों तक फैल गई थी. आरोपी ने बस चंद रुपयों और इस चीज की वजह से एक ही पैटर्न पर अपराध करते हुए 10 दिन के भीतर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

Serial Killer: मुजफ्फरपुर का 'हथौड़ा मैन'... सोते हुए लोगों को बस इसलिए मार देता था, यूं दबोचा गया सीरियल किलर

Bihar Serial Killer arrested: बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में 10 दिनों के अंदर तीन लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक साइको किलर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को नशे की लत थी और स्मैक खरीदने के लिए वह हत्या को अंजाम देता था. वह मृतक के मोबाइल आदि चीजों को बेच देता था. पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने 10 दिनों के भीतर लगातार तीन हत्याओं में शामिल एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान शिवचंद पासवान उर्फ भोलवा के रूप में हुई है.

मोबाइल के लिए मर्डर

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी केवल एक मोबाइल फोन और कुछ रुपयों के लिए अपराध को अंजाम देता था. उन्होंने बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र में 30 अप्रैल से 8 मई के बीच तीन लोगों की हत्या हुई और तीनों हत्याओं के तौर-तरीके एक जैसे थे.

यूं गया पकड़ा

कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में सिविल ड्रेस में कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया और पता चला कि एक महिला सस्ते दामों पर मोबाइल फोन बेच रही थी. इसके बाद महिला से पूछताछ के बाद यह बात सामने आई कि भोलवा सस्ते दामों पर मोबाइल बेच रहा है. इसी आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में उन्होंने अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया.

ये भी पढ़ें - मौसम विभाग ने दी साल की सबसे बड़ी खुशखबरी, बताया इस दिन आएगा मानसून 

उन्होंने बताया कि आरोपी लोहे की रॉड, लकड़ी के हथौड़े और अन्य औजारों से मजदूरों और नाइट गार्डस को निशाना बनाता था. इस सीरियल किलर की पहचान शिवचंद पासवान उर्फ भोलवा के रूप में हुई है. आरोपी ने मजदूरों पर लकड़ी के हथौड़े या लोहे की छड़ से हमला किया था.

 सीरियल किलर की गिरफ्तारी के बाद जिले की जनता ने राहत की सांस ली है. 

(इनपुट न्यूज़ एजेंसी पीटीआई भाषा के साथ)

जरूर देखें- 

हरम के अलावा इस चीज का शौकीन था शाहजहां  
अकबर ने विधवा से की थी शादी, फिर किया ऐसा
भारत की सबसे खूबसूरत रानियां

 

Trending news