समस्तीपुर: श्राद्ध के दौरान अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल
Advertisement

समस्तीपुर: श्राद्ध के दौरान अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

अपराधियों के द्वारा इस कदर हमला किया गया कि, लोग कुछ समझ नहीं पाए और चारों तरफ दहशत के बीच भगदड़ का माहौल हो गया.

 

समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. श्राद्ध कर्म के भोज के दौरान चार से पांच की संख्या में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर, एक शख्स की हत्या कर दी. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. गोलीबारी में जख्मी हुए 2 लोगों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है.

मामला मुसरीघरारी के बरबट्टा सुगापाकर गांव का है. यहां मंगलवार देर रात सुआ पाकर गांव का इलाका गोलियों से गूंज उठा. अपराधियों के द्वारा इस कदर हमला किया गया कि, लोग कुछ समझ नहीं पाए और चारों तरफ दहशत के बीच भगदड़ का माहौल हो गया.

वहीं, जिस वक्त गोलीबारी की यह वारदात हुई, उस समय गांव के लोग पंगत में बैठ भोज कर रहे थे. उसी दौरान सामाजिक कार्यकर्त्ता और एक निजी विद्यालय में म्यूजिक टीचर के रूप में कार्यरत अमन कुमार उर्फ बंटी, अपनी गाड़ी से भोज में भाग लेने पहुंचा और अचानक अपराधियों ने कार्रवाइन से हमला कर दिया.

वारदात वाली जगह ही अमन की मौत हो गई. वहीं, इस गोलीबारी के दौरान भोज में लोगों को खाना खिला रहे एक शख्स और एक मेहमान अपराधियों के गोली लगने से घायल हो गया. जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. जिस वक्त गोलीबारी की यह वारदात हुई मृतक अमन के पिता, महेश्वर राय मौके पर ही मौजूद थे. उनके आंखों के सामने ही उनके बेटे की अपराधियों ने गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी.

अमन के शरीर और सर में कुल आठ गोली अपराधियों के द्वारा मार गया. मृतक के पिता ने बताया कि, उनके घर के पास एक पीसीसी सड़क का निर्माण चल रहा था, जिसके ठेकेदार से गांव के ही अपराधी प्रवृत्ति के शशी राय और ऋषि राय के द्वारा रंगदारी मांगा गया था, जिसमें मृतक अमन ने ठेकेदार से रंगदारी नहीं देने और अच्छी तरह सड़क बनाने की बात कही थी, जिस पर ऋषि राय और शशि राय के द्वारा जान मारने की धमकी भी दी गई थी और उसी के द्वारा अपने कुछ गुर्गों के साथ मिलकर श्राद्ध कर्म के भोज के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल पहुंची, जिसको ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. इसके बाद में काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

वहीं, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है. हालांकि, पुलिस फिलहाल इस मामले में किसी को हिरासत में लिए जाने की बात से इंकार कर रही है.