झारखंडः मुंडन करवा कर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की सड़क हादसे में मौत

रामगढ़ में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई.

झारखंडः मुंडन करवा कर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की सड़क हादसे में मौत
रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है.

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है. शनिवार को तड़के सुबह एक इनोवा कार ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. जिसमें बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. खबरों के मुताबिक हादसा शनिवार सुबह करीब 4.20 बजे हुई है. घटना के बाद पुलिस मामले में की जांच में जुटी है.

झारखंड के रामगढ़ स्थित कुज्जु में तड़के सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई. परिवार वाले मुंडन करवा कर आरा से रांची हटिया लौट रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसा हुआ है.

10 people died in Road Accident in Ramgarh at Jharkhand

परिवार के लोग इनोवा कार में सवार थे. सुबह करीब 4.20 बजे रामगढ़ कुज्जु थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार इनोवा और सामने से आ रही ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई. कार और ट्रक की आमन-सामने की टक्कर इतनी तेज थी की इनोवा के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि कार में 10 लोग सवार थे.

हादसे में कार सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मुंडन करवा कर लौट रहे बच्चे, मां, बाप और बांकी सभी रिश्तेदारों की मौत हो गई. जिसमें अन्य बच्चे भी शामिल थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिवारवालों को भी खबर कर दी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस जांच कर रही है कि सड़क हादसा किन कारणों से हुआ है.