close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: मां को पिटते देख 10 साल के बच्चे ने खोया आपा, की पिता की हत्या

मां को पिटता देख दस साल के बेटे ने बीच बचाव किया लेकिन पिता ने जब नहीं माना तो बेटे ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. 

झारखंड: मां को पिटते देख 10 साल के बच्चे ने खोया आपा, की पिता की हत्या
पिता की हत्या के आरोप में नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया.

लोहरदगा: झारखंड सरकार महिलाओं पर अत्याचार के लिए कितने भी कानून बना लेकिन आए दिन नए आपराधिक मामले सामने आते हैं. झारखंड के लोहरदगा में शराब के नशे में धुत शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. 

मां को पिटता देख दस साल के बेटे ने बीच बचाव किया लेकिन पिता ने जब नहीं माना तो बेटे ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. मौके पर ही पिता की मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलते ही कुडू थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पिता की हत्या के आरोप में नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेजा गया. 

आपको ये बता दें कि मोती उरांव टाकू गांव में रहता था. आए दिन मोती उरांव शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. देर रात भी वो शराब पीकर घर लौटा थाऔर अपनी पत्नी से पैसे मांग रहा था. लेकिन पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया. 

इसी गुस्से में उसने अपनी पत्नी को पीटना शुरु कर दिया. मां को पीटता देख बेटा बीच-बचाव में आया. पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. मौके पर ही पिता की मौत हो गई. पुलिस ने बेटे को हिरासत में ले लिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 
Anupama Kumari, News Desk