close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: 10 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने किया रेप, एक गिरफ्तार

बच्ची के शोर करने बाद जब लोगों की भीड़ वहां पहुंची तो दोनों भाग गए. घटना के बाद बच्ची को गया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बेगूसराय: 10 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने किया रेप, एक गिरफ्तार
बच्ची के शोर करने बाद जब लोगों की भीड़ वहां पहुंची तो दोनों भाग गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय में 10 साल की बच्ची के साथ इलाके के ही रहने वाले दो नाबालिग लड़कों ने रेप किया है. 
बच्ची के शोर करने बाद जब लोगों की भीड़ वहां पहुंची तो दोनों भाग गए. घटना के बाद बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस सक्रिय हुई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

घटना के बारे में बताते हुए डीएसपी कुंदन कुमार ने कहा कि डंडारी थाना क्षेत्र में शाम को बच्ची अपने अपने घर के पास खेल रही थी, तभी उसके गांव के ही दो नाबालिग लड़के उसे अपने घर ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग दौड़े तो दोनों वहां से फरार हो गए.

पीड़ित बच्ची के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. और मामले की पुष्टी के लिए बच्ची का मेडिकल करवा रही है. इस मामले में दोनों आरोपी में से एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और दूसरे को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इलाके में इस तरह की घटना के बाद से लोगों में बेहद आक्रोश है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.
Taskeen Salmanoor, News Desk