बेतिया में 11 मरीजों ने कोरोना को दी शिकस्त, तालियों-फूलों की बारिश के बीच हुए डिस्चार्ज

 शनिवार को सभी को बेतिया गवर्मेंट मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज किया गया. बेतिया के डीएम कुंदन कुमार और मेडिकल की टीम ने तालियों फूलों की बारिश कर सभी को अस्पताल से विदा किया.

बेतिया में 11 मरीजों ने कोरोना को दी शिकस्त, तालियों-फूलों की बारिश के बीच हुए डिस्चार्ज
शनिवार को सभी को बेतिया गवर्मेंट मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज किया गया.

धनंजय द्विवेदी, बेतिया: बिहार के बेतिया में 11 कोरोना मरीजों ने इस महामारी को शिकस्त दी है. शनिवार को सभी को बेतिया गवर्मेंट मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज किया गया. बेतिया के डीएम कुंदन कुमार और मेडिकल की टीम ने तालियों फूलों की बारिश कर सभी को अस्पताल से विदा किया.

आपको बता दें कि बेतिया के गवर्मेंट मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वॉर्ड में कोरोना के 25 मरीज भर्ती थे जिसमें से 11 कोरोना मरीजों ने कोरोना को शिकस्त दे दी है. तीन संक्रमित मरीजों ने 8 मई को कोरोना को शिकस्त दिया था तो शनिवार को 11 कोरोना मरीजो ने कोरोना को मात दी है. इन सभी को घर में सात दिनों तक होम क्वाराटाइन रहना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करना होगा,

सभी मरीज दिल्ली के रेड जोन से आए थे जिसमें महिलाओं के साथ साथ दो छोटे बच्चे भी शामिल थे. कोरोना पर विजय पाने वाले इन ग्यारह लोगो के चेहरे पर खुशी दिख रही थी. ये सभी कोरोना को शिकस्त दे सर्टिफिकेट ले आइसोलेशन वार्ड छुट्टी ले अपने अपने घर को जा रहे थे.

बेतिया डीएम कुंदन कुमार ने अस्पताल प्रबंधन और आइसोलेशन कोषांग के सभी प्रशासनिक पदाधिकारियों और कोरोना पर विजय पाने वाले 11 व्यक्तियों को शुभकामना दी. इस मौके पर पर अस्पताल अधीक्षक डॉ धीरेंद्र सिंह, डॉ ऐस एन दुबे, आइसोलेशन कोषांग प्रभारी मनीष कुमार, प्रभास कुमार और पूरी मेडिकल टीम मौजूद थी.