बोकारो में नहीं थम रहे कोरोना के मामले, 11 डॉक्टर समेत 15 नर्सिंग स्टाफ संक्रमित
Advertisement

बोकारो में नहीं थम रहे कोरोना के मामले, 11 डॉक्टर समेत 15 नर्सिंग स्टाफ संक्रमित

बोकारो सिविल सर्जन अशोक पाठक ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, 11 की संख्या में बोकारो जिला अस्पताल के डॉक्टर और करीब 10 से 15 नर्सिंग स्टाफ संक्रमण का शिकार हुए हैं.

बोकारो में नहीं थम रहे कोरोना के मामले, 11 डॉक्टर समेत 15 नर्सिंग स्टाफ संक्रमित.

बोकारो: बोकारो जनरल अस्पताल के 11 डॉक्टर कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित हो गए हैं. साथ ही, 15 नर्सिंग स्टाफ भी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गए हैं. यह डॉक्टर बीजीएच के कोविड-19 सेंटर के साथ-साथ बोकारो जनरल अस्पताल में आम मरीजों का भी इलाज में लगे हुए थे.

बोकारो जनरल अस्पताल के इन डॉक्टरों के संक्रमित होने से, अब चिकित्सकों की कमी होने की भी बात कही जा रही है. जहां इलाज की व्यवस्था पर भी असर पड़ने की संभावना व्यक्त की जा रही है. क्योंकि इसमें से कई हार्ट के साथ साथ स्पेशलिस्ट डॉक्टर भी हैं.

जानकारी के अनुसार,  संक्रमण का शिकार हुए डॉक्टर अभी इलाजरत है और सभी स्वस्थ्य हैं. साथ ही, 10 से 15 की संख्या में बोकारो जनरल अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ संक्रमण होने के चलते, अभी काम कर रहे स्टाफ को ज्यादा ड्यूटी देनी पड़ रही है.

बोकारो सिविल सर्जन अशोक पाठक ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, 11 की संख्या में बोकारो जिला अस्पताल के डॉक्टर और करीब 10 से 15 नर्सिंग स्टाफ संक्रमण का शिकार हुए हैं. उन्होंने कहा कि, अभी इससे डरने की जरूरत नहीं है. 

अगर अस्पताल को बाहर से डॉक्टरों की जरूरत पड़ेगी ,तो हम लोग इस कमी को दूर करने के लिए तत्पर हैं और आगे भी रहेंगे. फिलहाल पूरे चीजों की मॉनिटरिंग की जा रही है. उन्होंने कहा डाक्टर में संक्रमण होना चिंता का विषय है. लेकिन जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे