झारखंड: कोडरमा में पुलिस ने जब्त किए14 लाख रुपए, चेकिंग अभियान में हुआ बरामद

 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले के अलग-अलग इलाकों में नौ जगहों पर एसएसटी टीम का गठन कर 24 से घंटे वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इसी चेकिंग अभियान के दौरान कोडरमा से रामगढ़ की ओर जा रही स्विफ्ट कार से यह नकदी बरामद किए गए हैं. 

झारखंड: कोडरमा में पुलिस ने जब्त किए14 लाख रुपए, चेकिंग अभियान में हुआ बरामद
स्विफ्ट कार से 14 लाख 86 हजार रुपए बरामद किया गया है.

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के पास चुनाव के मद्देनजर एसएसटी जांच में एक स्विफ्ट कार से 14 लाख 86 हजार रुपए बरामद किया गया है. 

फिलहाल नोटों की गिनती जारी है. दरअसल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले के अलग-अलग इलाकों में नौ जगहों पर एसएसटी टीम का गठन कर 24 से घंटे वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इसी चेकिंग अभियान के दौरान कोडरमा से रामगढ़ की ओर जा रही स्विफ्ट कार से यह नकदी बरामद किए गए हैं. 

फिलहाल इस मामले में नगदी लेकर जा रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है. नगदी लेकर जा रहे लोगो के मुताबिक नगदी वे लोग कोडरमा की मंडी से आलू और प्याज के थोक बिक्री के पैसे कलेक्शन करके रामगढ़ जा रहे थे.

पूछताछ के लिए पकड़े गए लोगों के अनुसार उनके पास से जो नकदी बरामद की गई है उसके लेन-देन से जुड़े कागजात प्रस्तुत किए जाएंगे, वहीं एसएसटी टीम के इंचार्ज राकेश रंजन ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर लगातार अभियान चलाया जा रहा है और पचास हजार से ज्यादा कैश ले जाने पर इससे संबंधित कागजात दिखाने जरूरी है.