close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः हथियार के बल पर निजी फाइनेंस कर्मी से 14 लाख रुपये की लूट

फाइनेंस के कर्मी रंजीत कुमार ने बताया कि वह अपने कंपनी के एक अन्य सहयोगी के साथ कंपनी का पैसा जमा करने के लिए रजौली स्थित स्टेट बैंक की ब्रांच जा रहे थे.

बिहारः हथियार के बल पर निजी फाइनेंस कर्मी से 14 लाख रुपये की लूट
फाइनेंस कर्मी से 14 लाख रुपये लूट लिए गए.

नवादाः बिहार के नवादा में अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. हथियार के बल पर निजी फाइनेंस कर्मी से अपराधियों ने 14 लाख रुपये की लूट की है. सबसे बड़ी बात यह है कि यह लूट कांड पुलिस आवास से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई है.

नवादा में इन दिनों लूट की घटना बढ़ रही है. शुक्रवार को भी अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि रजौली एसडीपीओ आवास से महज 500 मीटर की दूरी पर इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

खबरों के मुताबिक, बाइक पर सवार तीन युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड फाइनेंसियल कंपनी के कर्मी से 14 लाख रुपये लूट लिए. फाइनेंस के कर्मी रंजीत कुमार ने बताया कि वह अपने कंपनी के एक अन्य सहयोगी के साथ कंपनी का पैसा जमा करने के लिए रजौली स्थित स्टेट बैंक की ब्रांच जा रहे थे.

इसी दौरान रास्ते में ही तीन की संख्या में रहे बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर उनसे सारी रकम लूट ली. बाइक पर बैठे बीच वाले व्यक्ति के पास हथियार था. पीड़ित ने इसकी तत्काल जानकारी रजौली थाने को दी. जहां रजौली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरू की.

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि लूट की इस घटना को किसने अंजाम दिया. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए सुराग ढूंढ़ रही है.