close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सासाराम: रेलवे के निजीकरण की अफवाह पर छात्रों ने किया तोड़फोड़, 18 गिरफ्तार

मामले में अब तक 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और तस्वीर और वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. उन्होंने छात्रों से अपील की है कि किसी प्रकार की ऐसी बातों में ना आएं. रेलवे का कोई निजीकरण का कहीं कोई प्रस्ताव नहीं है. 

सासाराम: रेलवे के निजीकरण की अफवाह पर छात्रों ने किया तोड़फोड़, 18 गिरफ्तार
रेलवे के निजीकरण को लेकर फैले अफवाह के बाद छात्रों ने तोड़फोड़ की थी.

सासाराम: बिहार के सासाराम में अचानक रेलवे के निजीकरण की अफवाह उड़ने लगी और इस अफवाह को सच मान छात्रों ने जमकर रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ मचाया. 

छात्रों द्वारा तोड़फोड़ के बाद रेल एसपी सुजीत कुमार सासाराम रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तथा पूरे मामले की जांच की. उन्होंने अधिकारियों से बातचीत की तथा घटनाक्रम के बारे में पूरी जानकारी ली. उन्होंने बताया कि कल सासाराम रेलवे स्टेशन पर रेलवे के निजीकरण को लेकर फैले अफवाह के बाद छात्रों ने तोड़फोड़ की थी.

मामले में अब तक 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और तस्वीर और वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. उन्होंने छात्रों से अपील की है कि किसी प्रकार की ऐसी बातों में ना आएं. रेलवे का कोई निजीकरण का कहीं कोई प्रस्ताव नहीं है. यह एक भ्रामक अफवाह है. जिस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

आपको बता दें कि कि कल रेलवे के निजीकरण की बात को लेकर सैकड़ों की संख्या में छात्र सासाराम रेलवे स्टेशन पर हंगामा किया तथा जमकर तोड़फोड़ किया था जिस कारण कई घंटे गया मुगलसराय रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित भी रहा था.