बिहार: भागलपुर के अस्पताल में ऑटो में पड़ा रहा दो अज्ञात शव, किसी ने नहीं ली सुध
Advertisement

बिहार: भागलपुर के अस्पताल में ऑटो में पड़ा रहा दो अज्ञात शव, किसी ने नहीं ली सुध

बरारी पुलिस दोनों शव को ऑटो पर रखकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लेकर आई थी. तब से 24 घंटे से अधिक समय तक शव वहीं ऑटो पर पड़ा रहा. लेकिन किसी ने उसका संज्ञान नहीं लिया.

JNMC अस्पताल से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (JNMC) अस्पताल से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. अस्पताल परिसर में ऑटो पर दो अज्ञात शव रखे थे. जिसे कुत्ते नोंच-नोंचकर खा रहे थे. लेकिन इस तरफ किसी अस्पताल कर्मी ने ध्यान तक नहीं दिया.

दरअसल, सोमवार की रात 9 बजे बरारी पुलिस दोनों शव को ऑटो पर रखकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लेकर आई थी. तब से 24 घंटे से अधिक समय तक शव वहीं ऑटो पर पड़ा रहा. लेकिन किसी ने उसका संज्ञान नहीं लिया. जानकारी के अनुसार, दोनों अज्ञात शव बरारी थाना क्षेत्र के हनुमान घाट के ठीक सामने, गंगा नदी के पास से बरामद किया गया था.

वहीं, काफी देर पानी के पास रहने की वजह से, पुलिस का शव की पहचान कर पाना मुश्किल हो गया था. 24 घंटे रखे रहने की वजह से शव से काफी दुर्गंध भी आने लगी है. इधर, अस्पताल प्रशासन की इतनी बड़ी लापरवाही सामने आने के बाद, अस्पताल अधीक्षक डॉ राम चरित्र मंडल ने साफ शब्दों में कहा कि, इसमें पुलिस प्रशासन की गलती है.

राम चरित्र मंडल ने कहा कि, यह अस्पताल है कोई पोस्टमार्टम हाउस नहीं. इसमें पुलिस की गलती है. वहीं, भागलपुर विधायक अजित शर्मा ने मामले को लेकर सरकार और प्रशासन पर नाराजगी जाहिर की है.