गया: छेड़छाड़ के वायरल वीडियो मामले में 2 गिरफ्तार, 6 के खिलाफ FIR दर्ज

गया के वजीरगंज में लड़की के साथ छेड़छाड़ के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है और दो लोगों की गिरफ्तारी भी की है.

गया: छेड़छाड़ के वायरल वीडियो मामले में 2 गिरफ्तार, 6 के खिलाफ FIR दर्ज
पुलिस बाकी आरोपियों को भी जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  गया के वजीरगंज में लड़की के साथ छेड़छाड़ के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है और दो लोगों की गिरफ्तारी भी की है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन और पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी.इसके बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जी तोड़ मेहनत कर रही है. 

आपको बता दें कि गया के वजीरगंज स्थित तरवा गांव में एक लड़की के साथ छेड़खानी की जाती है. वो लड़की बार-बार उसे छोड़ने की गुहार लगाती है. लेकिन हैवानों की हैवानियत फिर भी नहीं रूकती है. वह फिर भी अपनी घिनौनी हरकत जारी रखते हैं. वहीं इन दरिंदे युवकों के बीच एक 60 साल की व्यक्ति भी अपनी हैवानियत दिखाता है. 

 

बेटी के बाप के उम्र का व्यक्ति लड़की को बचाने के बजाय युवकों का साथ देता है.यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. एडिशनल डायरेक्टर जेनरल ऑफ पुलिस एस के सिंघल ने बयान देते हुए कहा है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें कड़ा एक्शन लिया जाएगा. 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जहानाबाद में भी इसी तरह का मामला सामने आया था जहां एक लड़की के साथ हैवानियत की गई थी और बेशर्मी भरा वीडियो वायरल कर दिया गया था. एक के बाद एक वायरल हो रहे ऐसे वीडियो के बावजूद सुरक्षा के खास कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. वारदात के बाद सुरक्षा का आश्वासन जरूर दिया जाता है लेकिन सच्चाई ये है घटना के बाद पुलिस एक्शन कर रही है.