जो जहां हैं 21 दिन वहीं रहें, यह सुरक्षा के लिए जरूरी: हेमंत सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) से आग्रह किया है कि वो हरिद्वार में फंसे झारखंड के लोगों की मदद करें. इसके साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के बाहर फंसे लोगों से अनुरोध किया है कि जो जहां है, उनका वहीं अगले 21 दिन तक रहना सुरक्षित है.  

जो जहां हैं 21 दिन वहीं रहें, यह सुरक्षा के लिए जरूरी: हेमंत सोरेन
हेमंत सोरेन ने राज्य के बाहर फंसे लोगों से अनुरोध किया है कि जो जहां है, उनका वहीं अगले 21 दिन तक रहना सुरक्षित है.

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) से आग्रह किया है कि वो हरिद्वार में फंसे झारखंड के लोगों की मदद करें. इसके साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के बाहर फंसे लोगों से अनुरोध किया है कि जो जहां है, उनका वहीं अगले 21 दिन तक रहना सुरक्षित है.

उन्होंने कहा कि राज्य के बाहर फंसे झारखंड के लोग कंट्रोल रूम न०06512282201 पर फोन कर अपनी समस्या साझा कर सकते हैं. दरअसल, देवघर के 25 लोग हरिद्वार में फंस गए हैं. इसकी सूचना मिलते ही सीएम ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से वहां फंसे लोगों की मदद करने व सुरक्षा के दृष्टिकोण से अगले 21 दिन तक वहीं रहने का आग्रह किया है.
 
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने झारखण्डवासियों को चैत्र नवरात्र की शुभकामनाएं दी है और सभी से अनुरोध किया है कि अनावश्यक घर से बाहर न निकलें. साथ ही सोशल डिस्टेनसिंग बनाए रखें.

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार लगातार जरूरी कदम उठा रही है. इसी को लेकर पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) का फैसला लिया गया है. साथ ही सरकार लोगों से भी बचाव के लिए एहतियातन कदम उठाने को कह रही है.