रक्सौल: BJP कैंडिडेट के भाई के घर से 23 किलो सोना बरामद, नेपाल पुलिस ने की कार्रवाई
Advertisement

रक्सौल: BJP कैंडिडेट के भाई के घर से 23 किलो सोना बरामद, नेपाल पुलिस ने की कार्रवाई

मोतिहारी में नेपाल सीमा के बीरगंज में 23 किलो सोना और दो किलो चांदी नेपाल की पुलिस ने जब्त किया है. रक्सौल विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा के भाई के घर से इतनी भारी मात्रा में सोना और चांदी की बरामदगी हुई है.

बीरगंज में 23 किलो सोना और दो किलो चांदी नेपाल की पुलिस ने जब्त किया है.

रंजीत, मोतिहारी: बिहार (Bihar) के मोतिहारी में नेपाल सीमा के बीरगंज में 23 किलो सोना और दो किलो चांदी नेपाल की पुलिस ने जब्त किया है. रक्सौल विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी (BJP) प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा के भाई के घर से इतनी भारी मात्रा में सोना और चांदी की बरामदगी हुई है.

प्रमोद सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा के बीरगंज के रेशम कोठी स्थित गणेश अपार्टमेन्ट में गुप्त सूचना के आधार पर नेपाल की पुलिस ने छपेमारी की जिसमें पुलिस ने इतनी बड़ी कामयाबी हासिल की है. पर्सा जिला के एसपी गंगा पथ ने इस पूरे मामले की जानकारी दी.

आपको बता दें कि प्रमोद सिन्हा पहले पूर्वी चंपारण के जेडीयू के जिलाध्यक्ष् रह चुके हैं लेकिन इस विधानसभा चुनाव में वर्तमान बीजेपी से विधायक अजय सिंह का टिकट पार्टी ने काटा और प्रमोद सिन्हा को रातों रात जेडीयू से निकाल कर बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई और उन्हें रक्सौल विधानसभा से बीजेपी के प्रात्याशी के तौर पर उतारा गया है.

पर्सा जिला पुलिस दौरा प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा के बीरगंज महानगरपालिका वार्ड नम्बर 5 रेशमकोठी स्तिथ गणेश अपार्टमेंट के तीसरा तल्ला 303 नम्बर फ्लेट में  गुप्त सूचना पर छपामारी की गई जिसमें 22 किलो 576 ग्राम सोना का बिस्कुट 576 ग्राम सोना का गहना एव दो किलो 262 ग्राम का चांदी का गहना जब्त किया गया है. 

इस संबंध में पर्सा जिला की पुलिस कप्तान गंगा पंथ ने विज्ञप्ति के मध्यम से बताया कि स्थान पर छपामारी की गई जहां से भारी मात्रा में सोना और चांदी जब्त किया गया है. पुलिस ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की है. छापेमारी के वक्त घर में कोई नहीं था. पुलिस ने ताला तोड़कर यह कार्रवाई की है.