बिहार: स्कूटी से बरामद की गई 274 बोतल शराब, पुलिसकर्मी भी रह गए हैरान

 बिहार में प्रशासन शराब तस्करी रोकने की कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन आए दिन नई घटनाएं सामने आ जाती है. बिहार के कैमूर जिले में शराब तस्करी के लिए हर दिन तस्कर अलग-अलग हथकंडे अपन रहे हैं.  

बिहार: स्कूटी से बरामद की गई 274 बोतल शराब, पुलिसकर्मी भी रह गए हैरान
जांच में स्कूटी से 274 बोतल शराब बरामद किया गया.

कैमूर: बिहार में प्रशासन शराब तस्करी रोकने की कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन आए दिन नई घटनाएं सामने आ जाती है. बिहार के कैमूर जिले में शराब तस्करी के लिए हर दिन तस्कर अलग-अलग हथकंडे अपन रहे हैं.

कैमूर के मोहनिया पुलिस ने चेक पोस्ट के पास जांच अभियान चलाकर एक स्कूटी सवार महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया. जांच में स्कूटी से 274 बोतल शराब बरामद किया गया.

दोनों महिला और पुरुष खुद को पति-पत्नी बताकर पुलिस को चकमा देने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन जब जांच हुई तो महिला दुर्गावती थाना क्षेत्र की तो पुरुष कुदरा थाना क्षेत्र का रहने वाला पता चला है. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.

कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया शराब तस्करी रोकने के लिए एक नई टीम का गठन किया गया है. उसमें यूपी से कैमूर जिले में इंटर करने वाले सभी रास्तों पर अभियान चलाया जा रहा है.

 लगातार तीन दिनों में कई सफलताएं मिली है. कल चेकिंग के दौरान एक स्कूटी से पुरुष और महिला गिरफ्तार हुए हैं जिनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है. महिला और पुरुष दोनों के सहयोग से शराब की तस्करी होने की पुष्टि हुई है जो पति-पत्नी बनकर चकमा देने का पुलिस को प्रयास कर रहे थे .