हजारीबाग: तीसरी बार गिरफ्त में आया कोरोना पॉजिटिव चोर, 29 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन
Advertisement

हजारीबाग: तीसरी बार गिरफ्त में आया कोरोना पॉजिटिव चोर, 29 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

चोर इसके पहले दो बार पुलिस की गिरफ्त से भाग चुका था और पुलिस ने उसे तीसरी बार गिरफ्तार किया है. हालांकि, जैसे ही चोर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

 पुलिस को चोर की लंब समय से तलाश थी, जो शनिवार को जाकर पूरी हुई.(फाइल फोटो)

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग में चोर की मिस्ट्री सुलझती नजर आ रही है. दरअसल, हजारीबाग में पुलिस को एक चोर को पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस को चोर की लंब समय से तलाश थी, जो शनिवार को जाकर पूरी हुई. चोर को पकड़ने के बाद, पुलिस ने उसका कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट कराया, जिसमें उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

जानकारी के मुताबिक, चोर इसके पहले दो बार पुलिस की गिरफ्त से भाग चुका था और पुलिस ने उसे तीसरी बार गिरफ्तार किया है. हालांकि, जैसे ही चोर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, तो उसके पकड़ने में शामिल 29 पुलिसकर्मी तुरंत क्वारंटाइन हो गए है.

वहीं, इस मामले में डीजीपी (DGP) एमवी राव ने कहा कि, कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिसका निदान नहीं खोज पाते हैं और टॉलरेट करना होता है. डकैती किया और अविलम्ब उसकी गिरफ्तारो नहीं होगी तो वो दोबारा भी ऐसा करेगा. अब हम लोग कोरोना सोचकर उसको खोजना और पकड़ना बन्द कर देगें तो अपराध बढ़ेगा. पुलिस को रिस्क लेना ही पड़ेगा.

डीजीपी ने कहा कि, पीपीई किट पुलिस को दिया हुआ है,लेकिन उसको पहनकर चलना, किसी को पकड़ना प्रेक्टिकल नहीं होगा. कभी दौड़ना ,कभी दीवाल फांदना पड़ता है, रीजनेबल रिस्क सबको लेना होगा. संक्रमण का रिस्क बना रहेगा और काम करना पड़ेगा, जिन पुलिस कर्मियों को संक्रमण होगा, उनका बेहतर इलाज करवाएंगे.