झारखंड में मिले कोरोना वायरस के 3 मरीज, संक्रमितों की संख्या पहुंची 353
Advertisement

झारखंड में मिले कोरोना वायरस के 3 मरीज, संक्रमितों की संख्या पहुंची 353

जमशेदपुर डीसी ने बताया कि, जमशेदपुर में 3 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. इसके बाद, राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 353 पर पहुंच गई है.

 

राज्य में शनिवार को 3 और नए कोरोना संक्रमितों की पृष्टि हुई है . (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में शनिवार को 3 और नए कोरोना संक्रमितों की पृष्टि हुई है. जमशेदपुर डीसी ने बताया कि, जमशेदपुर में 3 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है.

इसके बाद, राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 353 पर पहुंच गई है. जबकि, जमशेदपुर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 23 पहुंच गया है. इससे पहले शनिवार को राज्य में 17 कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की पहचान हुई थी. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें कोडरमा से 11, सिमडेगा में 4 और रांची से 2 कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं. रांची रिम्स में जांच के बाद इन सभी मामलों की पुष्टि हुई थी.

गौरतलब है कि, रांची का हिंदपीढ़ी प्रदेश में कोरोना हॉटस्पॉट (Hotspot) बनकर उभरा है. सरकार ने संक्रमण की रोकथाम एवं लॉकडाउन (Lockdown) का सख्ती से पालन कराने हेतु इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) की तैनाती की है.

वहीं, सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति पर लगातार अपनी नजर बनाए हुए हैं. साथ ही, प्रतिदिन पल-पल की जानकारी राज्य के उच्च अधिकारियों से ले रहे हैं. इतना ही नहीं, सीएम समीक्षा बैठक के जरिए अधिकारियों को लगातार निर्देश दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, राज्य के 21 जिलों में से कोरोना वायरस के संक्रमित मिल चुके हैं.