बिहार: बगहा में ऑटो से 34 किलो गांजा जब्त, एक गिरफ्तार तो दूसरा हुआ फरार
Advertisement

बिहार: बगहा में ऑटो से 34 किलो गांजा जब्त, एक गिरफ्तार तो दूसरा हुआ फरार

यूपी बिहार सीमा पर सघन जांच के दौरान टैम्पो से पुलिस ने 34 किलो गांजा जब्त किया है. मौके से एक कारोबारी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वहीं, अन्य लोग मौके से भागने में सफल रहे. 

 टैम्पो से पुलिस ने 34 किलो गांजा जब्त किया है. (फाइल फोटो)

बगहा: यूपी-बिहार सीमा पर सघन जांच के दौरान टैम्पो से पुलिस ने 34 किलो गांजा जब्त किया है. मौके से एक कारोबारी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वहीं, अन्य लोग मौके से भागने में सफल रहे. धनहा थाना पुलिस ने एसपी किरण कुमार जाधव के निर्देश पर सघन चेकिंग अभियान चलाया है.

इसी बीच बिहार (Bihar) के बगहा के धनहा-रतवल पुल से एक ऑटो पर करीब 34 किलो गांजा बरामद जब्त किया है. पुलिस ने मौके से एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है जबकि अन्य पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे. मादक पदार्थ अधिनियम के तहत पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कारोबारी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. जबकि दूसरा कारोबारी भागने में सफल रहा. 

मिली जानकारी के अनुसार ऑटो सवार मादक पदार्थ कारोबारी रतवल की ओर से धनहा की तरफ जा रहा था तभी एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर धनहा पुल स्थित जांच चौकी पर तैनात होमगार्ड के जवानों और पुलिस टीम ने टेम्पू को जांच के लिए रोका.

ऑटो के रुकते ही टेम्पू में सवार दो लोग कारोबारी भागने लगे. जिनका पीछा कर एक कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. एसपी किरण कुमार जाधव ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जांच में टेम्पू में  4 बैग, 1 ट्राली, 2 अन्य बैग, एवं 1 ब्रिबकेश में रखा करीब 34 किलो गांजा जप्त किया गया है.

पुलिस गिरफ्त में आए कारोबारी भीतहा थाना क्षेत्र के मुड़ाडीह गांव निवासी मनोज यादव के रूप में उसकी पहचान हुई है. जबकि फरार कारोबारी का रूपही गांव के आधार यादव है. आपको बता दें कि बगहा एसपी किरण कुमार जाधव के निर्देश पर धनहा पुलिस निरीक्षक शशिशेखर चौहान ने गांजा बरामदगी कर गिरफ्तार कारोबारी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है और पुलिस का यहां सघन चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा.