मुंगेर: पिकअप भान-बाइक में सीधी टक्कर, 4 युवक गंभीर रूप से घायल

पिकअफ भान टक्कर मारने के बाद भागने में सफल रहा. पुलिस ने घायलों को हवेली खड़गपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए पहुंचाया. सभी घायल को हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है.

मुंगेर: पिकअप भान-बाइक में सीधी टक्कर, 4 युवक गंभीर रूप से घायल
सड़क दुर्घटना में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर से एक बार फिर सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक बाइक और पिकअप भान की सीधी टक्कर हो गई. इसमें चार युवक घायल हो गए. घटना गंगटा थाना क्षेत्र के गंगटा-लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग की है.

जानकारी के मुताबिक, घायल सभी युवक तिलक समारोह से लौट रहे थे. गंभीर रूप से घायल युवकों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. घायलों की पहचान रवि कुमार, सोनू कुमार तिवारी, बीरन कुमार के रूप में हुई है. सभी समदा के निवासी थे.

वहीं, पिकअफ भान टक्कर मारने के बाद भागने में सफल रहा. घटना की सूचना पाकर गंगटा थानाध्यक्ष नीरज कुमार भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घायलों को हवेली खड़गपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए पहुंचाया. सभी घायल को हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है.

पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी पिकअप भान चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों बिहार के कई जिलों में सड़क दुर्घटना के कई मामले सामने आ रहे हैं. इन घटनाओं में कई लोगों की जान भी जा रही है.