झारखंड: मासूम की हत्या कर कुएं में फेंका शव, परिजनों ने दुष्कर्म का लगाया आरोप
Advertisement

झारखंड: मासूम की हत्या कर कुएं में फेंका शव, परिजनों ने दुष्कर्म का लगाया आरोप

परिजनों द्वारा बुंडू थाना में मामला दर्ज कराया गया. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरणकर्त्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

चार साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड के रांची से आपसी रंजिश का मामला सामने आया है. यहां साढ़े चार वर्षीय बच्ची का अपहरण कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. मामला बुंडू थाना क्षेत्र के पावर हॉउस कॉलोनी का है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात 10 बजे पड़ोस के ही सुनील मछुवा द्वारा घर से बच्ची का अपहरण किया गया. इसके बाद 100 मीटर की दूरी पर स्थित कुंए के पास बच्ची का कपड़ा मिला. कपड़ा मिलने पर लोगों को शंका हुई और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इसके बाद ग्रामीणों ने कुंए में बच्ची की खोजबीन शुरू की. ग्रामीणों ने इसके लिए पहले कुंए के पानी को पम्प द्वारा सुखाया और उसी में से अपहृत बच्ची का शव नग्नावस्था में निकाला गया.

परिजनों द्वारा बुंडू थाना में मामला दर्ज कराया गया. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरणकर्त्ता को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर परिजनों ने अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

वहीं, घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष हैं. इसी क्रम में बड़ी संख्या में बुंडू थाना में लोगों की भीड़ जुटी गई और वे आरोपी को फांसी दिलाने की मांग कर रहे.