बिहार: जमुई में 5 कोरोना संदिग्ध फरार, ढूंढते रह गए स्वास्थ्यकर्मी
Advertisement

बिहार: जमुई में 5 कोरोना संदिग्ध फरार, ढूंढते रह गए स्वास्थ्यकर्मी

जमुई सदर अस्पताल में कोरोना के 5 संदिग्ध मरीज फरार हो गए. सभी को कोरोना की जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया था. संदिग्ध मरीजों के अचानक लापता हो जाने पर स्वास्थ्यकर्मी भी उन्हें ढूंढते रहे.

 

बिहार के जमुई सदर अस्पताल में कोरोना के 5 संदिग्ध मरीज फरार हो गए.

जमुई: बिहार के जमुई सदर अस्पताल में कोरोना वायरस के 5 संदिग्ध मरीज फरार हो गए. सभी को कोरोना की जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया था. संदिग्ध मरीजों के अचानक लापता हो जाने पर स्वास्थ्यकर्मी भी उन्हें ढूंढते रहे.

आपको बता दें कि ये पांचों संदिग्ध मुंबई से अपने घर आए हुए थे. गांव वालों ने जांच की सलाह दी. पांचों मरीज सदर अस्पताल में पंजीयन कराकर चिकित्सक से दिखाया, फिर इसी दौरान किसी ने उसे उन लोगों को कोरोना की जांच सदर अस्पताल में नहीं होने की बात बताई तो वे लोग पंजीयन काउंटर से ही रफूचक्कर हो गए.

वहीं, बिहार में सभी जिलों में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए विशेष ध्यान दिया जा रहा है. मुंगेर में भी जिलाधिकारी ने बसों को प्रतिदिन सेनेटाइज किए जाने का निर्देश दिया है. डीएम राजेश मीणा ने बस स्टैंड पहुंचकर अपनी निगरानी में बसों को सेनेटाइज कराया.

डीएम ने बस के खुलने के पहले सभी यात्रियों को उतारकर अच्छे से सेनेटाइज करने का निर्देश दिया और सेनेटाइज नहीं करने पर बस का परमिट रद्द करने की चेतावनी दी.