झारखंड में मिले कोरोना 5 मरीज, छत्तीसगढ़ के क्वारेंटाइन सेंटर से थे भागे

राज्य में कुल मरीजों की संख्या 132 हो गई है.झारखंड स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने कहा कि, गुरुवार को राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव पांच लोगों की पृष्टि हुई है.  

झारखंड में मिले कोरोना 5 मरीज, छत्तीसगढ़ के क्वारेंटाइन सेंटर से थे भागे
राज्य में कुल मरीजों की संख्या 132 हो गई है. (फाइल फोटो)

सौरभ शुक्ला/रांची: झारखंड में कोरोना वायरस (Coronavirus) पीड़ितों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. राज्य में गुरुवार को 5 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. इसके बाद राज्य में कुल मरीजों की संख्या 132 हो गई है. झारखंड स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने कहा कि, गुरुवार को राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव पांच लोगों की पृष्टि हुई है.

उन्होंने कहा कि, सभी कोरोना पीड़ित पलामू के निवासी हैं. इसके बाद, राज्य में कुल मरीजों की संख्या 132 हो गई है. सचिव ने कहा कि, सभी कोरोना संक्रमित छत्तीसगढ़ के क्वारेंटाइन सेंटर से भागकर आए थे. इससे पहले बुधवार को कोरोना के दो मामले सामने आए थे.

बता दें कि, झारखंड में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. राजधानी रांची का हिदंपीढ़ी इलाका कोरोना हॉटस्पॉट (Hotspot) बना हुआ है. हिंदपीढ़ी में कोरोना के बढ़ते मरीजों के मद्देनजर सरकार ने वहां पर सीआरपीएफ की तैनाती कर दी है. इसके साथ ही सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) लगातार अधिकारियों संग बैठकर पूरी स्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश है कि, सभी मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़े और केंद्र की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवाएं. साथ ही, लॉकडाउन सहित अन्य जरूरी कदम कोरोना के मद्देनजर उठाए जाएं. जानकारी के अनुसार, राज्य में सबसे अधिक मरीज रांची से सामने आए हैं.