पटना: PNB में 53 लाख की डकैती मामले में 5 गिरफ्तार, मुख्य सरगना निकला इंग्लिश टीचर
Advertisement

पटना: PNB में 53 लाख की डकैती मामले में 5 गिरफ्तार, मुख्य सरगना निकला इंग्लिश टीचर

बिहार की राजधानी पटना में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े हुई 52 लाख की डकैती के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने पांच डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है. बंदूक के बल पर डकैतों ने बैंक से पैसे लूट लिए थे. 

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने घटना की पुष्टि की है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े हुई 52 लाख की डकैती के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने पांच डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है. बंदूक के बल पर डकैतों ने बैंक से पैसे लूट लिए थे. 

पुलिस ने डकैतों के पास से कैश पैसे भी बरामद किए थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की है. पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि छह डकैतों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने अपराधियों के पास से 33 लाख रूपए भी बरामद किए हैं. 

सबसे हैरानी वाली बात है कि गिरोह का मुख्य सरगना इंग्लिश का शिक्षक है और बच्चों को पढ़ाता है. एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है. सभी डकैत मिलकर लंबे समय से घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. छह डकैत बैंक के अंदर जबकि दो बाहर घटना के दौरान रेकी कर रहे थे. 

फिलहाल बाकी डकैतों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरोह का सरगना अमन कुमार 2015 में भी गैस एजेंसी लूट समेत कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. पुलिस को उम्मीद है कि बाकियों की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली.