close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: कार का कटा पांच हजार का चालान, चालक ने किया सारे कागजात होने का दावा

कार चालक पर जेब्रा क्रॉसिंग क्रॉस करने का आरोप है. बोरिंग रोड स्थित यमुना अपार्टमेंट के पास चेक पोस्ट पर एक कार चालक ने जेब्रा क्रॉसिंग क्रॉस की थी .

पटना: कार का कटा पांच हजार का चालान, चालक ने किया सारे कागजात होने का दावा
पटना में कार चालक का पांच हजार का चालान काटा गया. (फाइल फोटो)

पटना: नए मोटर व्हीक्ल एक्ट लागू होने के बाद से देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. पटना में आए दिन जबरन ट्रैफिक चालान काटने के मामले सामने आ रहे है. पटना में कार चालक का पांच हजार का चालान काटा गया.

कार चालक पर जेब्रा क्रॉसिंग क्रॉस करने का आरोप है. बोरिंग रोड स्थित यमुना अपार्टमेंट के पास चेक पोस्ट पर एक कार चालक ने जेब्रा क्रॉसिंग क्रॉस की थी . देखते ही देखते पुलिस ने पांच हजार का चालान पकड़ा दिया. कार चालक ने इसका विरोध किया क्योंकि कार चालक के पास सारे कागजात थे. जिसकी वजह से कार चालक ने पूछा कि आखिर चालान क्यों तो पुलिस ने चालक को बिना जवाब दिए पेपर खिंच लिए.

 

कार चालक वे पुलिस पर दंबगई करने का आरोप लगाया. आपको बता दें देशभर में ट्रैफिक नियमों को लेकर जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. खुद ट्रैफिक एसपी डी अमर्केश ने जबरन चालान काटने पर रोक लगाई हुई है. लेकिन बावजूद इसके ट्रैफिक पुलिस धड़ल्ले से लोगों के चालान काट रही है.

पटना में कार चालक ने जेब्रा क्रॉसिंग क्रॉस क्या की. देखते ही देखते उसका 5 हजार का चालान उसके हाथ में थमा दिया. इतना ही नहीं पुलिस ने कागज पूरे होने के बाद चालान काटा. ये पूरी घटना ये साफ दिखा रही है कि पुलिस प्रशासन किस तरह से आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे है. (Edited By: Anupma Kumari)