बोकारो में गायब हुए 6 कोविड संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता, खोज में जुटी पुलिस
Advertisement

बोकारो में गायब हुए 6 कोविड संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता, खोज में जुटी पुलिस

स्वास्थ्य विभाग ने इन लापता हुए 6 मरीजों को खोजने के लिए पुलिस से संपर्क साधा है. साथ ही, इस पर मामला दर्ज करने की भी कवायद की जा रही है.

 

 बोकारो जिले में शनिवार को 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए थे.(फाइल फोटो)

बोकारो: बोकारो में शनवार को पाए गए 11  कोरोना पॉजिटिव में से 6 गायब हो गए हैं. इसको लेकर जिले में हड़कंप मंच गया है. दरअसल, झारखंड के बोकारो जिले में शनिवार को 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए थे. इसमें से तीन को शनिवार को ही आइसोलेशन सेंटर में भेजा गया था, जबकि रविवार को दो और को आइसोलेशन सेंटर भेजा गया है. लेकिन अब भी 6 कोविड मरीज गायब हैं. इसको लेकर जिला प्रशासन सख्ते में आ गया है.

जानकारी के अनुसार, बोकारो के स्वास्थ्य विभाग लगातार उनसे संपर्क साधे हुए हैं. लेकिन ना तो वह फोन उठा रहे हैं और ना ही किसी तरह का कोई जवाब मिल पा रहा है. शनिवार को इन 11 मरीजों का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. जहां पांच की ट्रेसिंग तो हो गई और सभी को आइसोलेशन में शिफ्ट कराया गया. लेकिन बाकी 6 अब भी गायब हैं, जो बोकारो स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बन गया है.

वहीं, स्वास्थ्य कोविड मरीजों का पता लगाने की हरसंभव कोशिश कर रही है. लेकिन अभी तक उनकी कोई जानकारी नहीं हो पा रही है. ऐसे में अब बोकारो जिला स्वास्थ्य विभाग को पुलिस की मदद लेनी पड़ रही है. स्वास्थ्य विभाग ने इन लापता हुए 6 मरीजों को खोजने के लिए पुलिस से संपर्क साधा है. साथ ही, इस पर मामला दर्ज करने की भी कवायद की जा रही है. ताकि आगे से कोई भी व्यक्ति जांच के बाद गायब ना हो सके.

बोकारो के सिविल सर्जन अशोक कुमार पाठक ने कहा कि, पांच को तो ट्रेस कर लिया गया है, जिसमें तीन को शनिवार को ही आइसोलेशन में भेज दिया गया था. 2 को रविवार को भेजा गया है और 6 अभी लापता हैं, बार-बार फोन कर रहे हैं. लेकिन वह फोन उठा नहीं रहे है जो चिंता का कारण है. संक्रमण के दायरा को बढ़ा सकता है, ऐसे में पुलिस के हवाले पूरे मामले को सौंपा गया है.