सरायकेला में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत
Advertisement

सरायकेला में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

झारखंड के सरायकेला स्थित राजनगर चाईंबासा रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. सड़क पर खैरबनी के पास एक टाटा मैजिक और क्रेन की सीधी भीड़ंत में 7 लोगों की मौत हो गई है. 

सरायकेला में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई.

सरायकेलाः झारखंड के सरायकेला स्थित राजनगर चाईंबासा रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. सड़क पर खैरबनी के पास एक टाटा मैजिक और क्रेन की सीधी भिड़ंत में 7 लोगों की मौत हो गई है. घटना में पांच महिलाओं की मौत हुई है. वहीं, पांच लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस सड़क दुर्घटना में सबसे अधिक महिलाओं की मौत हुई है. जहां पांच लोगों की मौत मौके पर हो गई. वहीं दो लोगों की मौत इलाज के दौरान हो गया. सड़क हादसे के बाद मौके पर पुलिस के तुरंत नहीं पहुंचने और राहत कार्य नहीं शुरू होन पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

खबरों के अनुसार बुधवार (4 अप्रैल) को राजनगर प्रखंड के कीता गांव के नजदीक टाटा मैजिक पर लगभग 16 लोग सवार होकर राजनगर हाट जा रहे थे. यह सभी हाट में खरीदारी करने गए थे. लेकिन हाट से खरीदारी करके लौटने के क्रम में भीषण सड़क हादसा हो गया.

आरजेडी ने जारी किया नीतीश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र, गिनाये विफलताओं के बिंदु

सड़क हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन पुलिस वहां देरी से पहुंची और राहत कार्य भी देर से शुरू हुआ. हादसे के बाद मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई. और घायलों को तुरंत सहायता नहीं मिलने से लोगों में आक्रोश फैल गया. दुर्घटना में पीड़ित सभी लोग मजदूरी का काम करते हैं. आक्रोशित लोगों ने टाटा चाईंबासा मुख्य मार्ग पर जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे.