झारखंड में कोरोना से 72 साल के मरीज की मौत, बोकारो का रहने वाला था शख्स

गुरुवार सुबह बोकारों में चार नए मामले मिलने के बाद यहां कुल पांच मामले हो गए थे इसमें से गोमिया प्रखंड के रहने वाले 72 साल के शख्स की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई है. 

झारखंड में कोरोना से 72 साल के मरीज की मौत, बोकारो का रहने वाला था शख्स
कोरोना संक्रमण से एक शख्स की मौत की खबर सामने आई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड में कोरोना संक्रमण से एक शख्स की मौत हो गई है. झारखंड में कोरोना से मौत का पहला मामला साामने आया है. गुरुवार सुबह बोकारो में चार नए मामले मिलने के बाद यहां कुल पांच मामले हो गए थे इसमें से गोमिया प्रखंड के रहने वाले 72 साल के शख्स की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई है. 

आपको बता दें कि बोकारो में सबसे पहले एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थी और उसी के देवर और दो पोतियां जांच में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. यहां के तेलो गांव से चार और साइन गांव से एक कोरोना संक्रमण का मामला आया था.

वहीं, बोकारो में बांग्लादेश से लौटी महिला निजामुद्दीन की जमात में भी गई थी और वहां से लौटकर बोकारो आई थी. अब उसी के परिवार के चार लोगों में पॉजिटिव मामला सामने आया है. वहीं, रांची में संक्रमण के सात, बोकारो में चार और हजारीबाग में कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान हुई है.

आपको बता दें कि एक दिन में झारखंड में कोरोना के कुल 9 मरीजों की पुष्टि हुई है जिसके बाद राज्य में मरीजों की संख्य 4 से बढ़कर 13 हो गई और अब एक मरीज की मौत भी हो गई है. इनमें से सिर्फ बोकारो में कोरोना के चार नए मामले सामने आए थे. वहीं, रांची के हिंदपीढ़ी इलाके से ही कोरोना के पांच और मामले सामने आए हैं.

ये भी देखें-