बिहार BJP ऑफिस में कोरोना विस्फोट, 75 लोग मिले कोविड पॉजिटिव
Advertisement

बिहार BJP ऑफिस में कोरोना विस्फोट, 75 लोग मिले कोविड पॉजिटिव

बिहार बीजेपी के एक साथ 75 नेता और पार्टी कार्यालय में तैनात कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सभी का सैंपल सोमवार को लिया गया था, जिसमें मंगलवार को आई रिपोर्ट में सभी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

 

 बिहार बीजेपी में कोरोना के लेकर हड़कंप मच गया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण 'विकराल' रूप लेता जा रहा है. जानकारी के अनुसार, बिहार में बीजेपी (BJP) के एक साथ कई नेता कोरोना वायरस संक्रमित मिले हैं. बिहार बीजेपी में कोरोना के लेकर हड़कंप मच गया है.

दरअसल, बिहार बीजेपी के एक साथ 75 नेता और पार्टी कार्यालय में तैनात कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सभी का सैंपल सोमवार को लिया गया था, जिसमें मंगलवार को आई रिपोर्ट में सभी कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं. इसमें संगठन महामंत्री नागेंद्र की रिपोर्ट भी कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है.

जानकारी के मुताबिक, नागेंद्र का कुछ महीने पहले हार्ट का ऑपरेशन हुआ था. इसके अलावा प्रदेश महासचिव देवेश कुमार, उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, पूर्व एमएलसी राधामोहन  शर्मा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है. साथ ही, बीजेपी कार्यालय में काम करने वाले 3 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

पूरा बीजेपी प्रदेश कार्यालय संक्रमण क्षेत्र बना हुआ है. कार्यालय में सफाई करने वाले 3 कर्मी भी पॉजिटिव मिले हैं. हाल में क्षेत्रीय बैठक के दौरान नेताओं के संक्रमित होने की बात आ रही थी. सोमवार को 100 लोगों का बीजेपी कार्यालय से  सैंपल लिया गया था.