बिहार: बीजेपी में 75 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से RJD में हड़कंप, कई नेता पहुंचे जांच कराने

 बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण 'विकराल' रूप लेता जा रहा है. वहीं, बिहार बीजेपी में 75 लोगों के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद राज्य के राजनीतिक दलों में भय और हड़कंप का माहौल बन गया है.   

बिहार: बीजेपी में 75 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से RJD में हड़कंप, कई नेता पहुंचे जांच कराने
राज्य के राजनीतिक दलों में कोरोना को लेकर भय और हड़कंप का माहौल बन गया है.

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण 'विकराल' रूप लेता जा रहा है. वहीं, बिहार बीजेपी में 75 लोगों के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद राज्य के राजनीतिक दलों में भय और हड़कंप का माहौल बन गया है. 

आरजेडी के कई नेता और ऑफिस के स्टाफ पहुंचे कोविड जांच कराने पहुंचे हैं. दरअसल, कुछ समय पहले आरजेडी ऑफिस में भी कई कार्यक्रम हुए थे जिसमें नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा था. इसलिए आरजेडी के कई नेता अब कोरोना जांच के लिए सक्रिय होने लगे हैं.

दरअसल, बिहार बीजेपी के एक साथ 75 नेता और पार्टी कार्यालय में तैनात कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सभी का सैंपल सोमवार को लिया गया था, जिसमें मंगलवार को आई रिपोर्ट में सभी कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं. इसमें संगठन महामंत्री नागेंद्र की रिपोर्ट भी कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है.

जानकारी के मुताबिक, नागेंद्र का कुछ महीने पहले हार्ट का ऑपरेशन हुआ था. इसके अलावा प्रदेश महासचिव देवेश कुमार, उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, पूर्व एमएलसी राधामोहन  शर्मा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है. साथ ही, बीजेपी कार्यालय में काम करने वाले 3 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इस घटना को देखते हुए अन्य पार्टी भी सतर्क हो गई है.