close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मानवता शर्मसारः मधुबनी में 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मधुबनी जिले में मानवता शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म किया है.

मानवता शर्मसारः मधुबनी में 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
मधुबनी में 75 वर्षीय महिला से दुष्कर्म किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मधुबनीः बिहार के मधुबनी जिले में मानवता शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म किया है. जी हां रिश्ते को तार-तार करने वाली इस घटना ने समाज को झकझोर कर रख दिया है. उम्र में पोता के सामान युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

घटना अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र की है. जब बूढ़ी महिला चिल्लाई तो घर और आसपास के लोग दौड़े और युवक को पकड़ कर पिटाई किया, फिर पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों ने खून से लथ पथ बूढ़ी महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र में एक 75 वर्षीय बूढ़ी के साथ दुष्कर्म की मामले में समाज के लोग दांतो तले उंगलियां दबा रहे हैं. लोग कह रहे हैं ये घोर कलयुग है और इस कलयुग में कुछ भी हो सकता है. बुजुर्ग महिला घर के सामने दरबाजे पर अकेले सो रही थी तभी युवक आया, महिला युवक को देख बैठ गयी. इतने में हैवान युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म कर बैठा और महिला के चिलाने पर लोग दौड़े और युवक रंगे हाथ पकड़ा गया.

पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं, महिला को रेफर कर दिया गया है. डीएसपी ने कहा प्रथम दृष्टिया महिला के साथ रेप की वारदात हुई है. आरोपी युवक को जमीला गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है मेडिकल रिपोर्ट के बाद मामला स्पष्ट हो जाएगा.