बिहार: शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ी! कांग्रेस MLA की गाड़ी में मिली 8 बोतल शराब

शराबबंदी कानून का एक बार फिर मजाक उड़ा है. दरअसल इस बार मामला हाई प्रोफाइल है. बक्सर से कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से पुलिस ने 8 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है.

बिहार: शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ी! कांग्रेस MLA की गाड़ी में मिली 8 बोतल शराब
से कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से पुलिस ने 8 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है.

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून का एक बार फिर मजाक उड़ा है. दरअसल इस बार मामला हाई प्रोफाइल है. बक्सर से कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से पुलिस ने 8 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने चालक समेत कुल 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. 

दरअसल, जिले के सिमरी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए वाहन को रोका और जब उसकी तलाशी ली तो वाहन से विदेशी शराब पाया गया. हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण जैसे ही मामले की जानकारी बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को मिली आनन-फानन में जांच के लिए वो खुद सिमरी थाना पहुंच गए. जहां एसपी ने बताया कि जांच में यह पता चला है कि जिस गाड़ी में शराब पाया गया है वह गाड़ी बक्सर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की है.

उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. एसपी ने ये भी कहा कि मद्य निषेध कानून के तहत पकड़े गए चार लोगों के अलावे विधायक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जा रहा है क्योंकि गाड़ी विधायक की है.

वहीं, इस बारे में जब विधायक संजय तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने इस पर अनभिज्ञता जताई और कहा, 'मैं खुद भी चकित हूं कि आखिर मेरे गाड़ी में शराब कैसे आई. कार्यकर्ता इलाकों में राशन बांटने के लिए गए थे. अभी कार्यकर्ताओं से हमारी कोई बात नहीं हुई है, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में मुझे साजिश नजर आ रही है.'

साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहार सरकार को इस घटना की न्यायिक जांच करवा लें और जो लोग भी दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. इधर, विधायक की गाड़ी से शराब का पकड़ा जाना अब इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. वहीं दूसरी तरफ बिहार में शराबबंदी का क्या हाल है ये भी देखने को मिल रहा है. अब देखने वाली बात यह होगी कि इस मामले में अब माननीय विधायक की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि वाहन उनका होने के कारण अब पुलिस उनके खिलाफ भी एफ आई आर दर्ज कर रही है.