close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मधेपुरा में 80 साल की महिला की डायन बताकर लोगों ने की पिटाई, हालत गंभीर

 लोगों ने बुजुर्ग को डायन बता कर महिला की जमकर पिटाई कर दी. महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. 

बिहार: मधेपुरा में 80 साल की महिला की डायन बताकर लोगों ने की पिटाई, हालत गंभीर
महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

मधेपुरा: बिहार में डायन बिसाही के नाम पर मधेपुरा में एक 80 साल की बुजुर्ग महिला की दर्जनों लोगों ने पिटाई कर दी. लोगों ने बुजुर्ग को डायन बता कर महिला की जमकर पिटाई कर दी. महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. 

पीड़ित महिला के परिजनों ने मधेपुरा एसपी संजय कुमार से शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई. पूरे मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. 25 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के सुखाशन गांव का है. जहां एक 80 साल की बुजुर्ग महिला की एक दर्जन से अधिक लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. पहले तो गांव वालों न महिला को प्रताड़ित किया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी.

इस दौरान महिला अपने घर पर अकेली थी. पीड़ित के परिजन कन्हैया सिंह का कहना है कि घटना के वक्त वहां पर कुछ महिलाएं भी मौजूद थी. अचानक 15 से 20 लोग गाड़ियों में सवार होकर उनके घर पहुंच गए. कई लोगों के पास अवैध हथियार भी थे. पहले तो घर में तोड़-फोड़ की गई. जिसके बाद बुजुर्ग को खींच कर घर से बाहर निकाला गया. जिसके बाद सड़क पर जमकर पिटाई की गई.

इस घटना की जानकारी जब जब तक गांव वालों को लगी तब तक महिला भीड़तंत्र का शिकार हो चुकी थी. बुजुर्ग महिला के बेटे कन्हैया को किसी ने फोन पर घटना की जानकारी दी. कन्हैया ने एसपी को फोन कर मामले की जानकारी दी. जिसके बाद सदर थाने से पुलिस गावं पहुंची. लेकिन तबतक उपद्रवी गांव से निकल चुके थे. 

पूरे मामले में बस एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला की पिटाई डायन बता कर की गई. इस पूरे मामले पर डीएसपी वशी अहमद ने बताया कि एक आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ हीं 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अज्ञात लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

घटना के बाद गांव के लोगों में गुस्सा है. फिलहाल पीड़ित महिला का इलाज चल रहा है. अब देखना होगा कि आखिर इन मामले में कब तक गिरफ्तारी होती है.
Anupama, News Desk