बिहार में आए कोरोना के 83 नए केस, संक्रमितों की संख्या पहुंची 2477
Advertisement

बिहार में आए कोरोना के 83 नए केस, संक्रमितों की संख्या पहुंची 2477

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार में कोरोना के 83 नए केस मिले हैं. इसके बाद, राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2477 हो गई है.

 रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित 83 नए मरीज मिले हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित 83 नए मरीज मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार में कोरोना के 83 नए केस मिले हैं. इसके बाद, राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2477 हो गई है.

इसमें रोहतास से 11, कैमूर से 3, कटिहार अरवल, नवादा व जहानाबाद से 1-1, खगड़िया, भागलपुर, बांका, औरंगाबाद व नालंदा से 2-2, बेगूसराय से 9, मधुबनी से 3, गोपालगंज से 3, मुंगेर से 6 और कटिहार से 34 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसमें 81 पुरूष और दो महिला शामिल हैं.

इससे पहले, बिहार में शनिवार को कोरोना के 228 नए मरीज मिले हैं. इसके पहले शुक्रवार को बिहार में कोरोना के कुल 179 लोग पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दो हजार पार कर गया था. इधर, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Panday) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, राज्य में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 629 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर वापस घर जा चुके हैं.

राज्य में अब तक कोरोना संक्रमित 10 लोगों की मौत हो चुकी है. बता दें कि, बिहार में 3 मई के बाद प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला शुरू हुआ है और इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या में तेजी से वृद्धि देखी गई.