लालू यादव की सुरक्षा में तैनात 9 जवान कोरोना संक्रमित, RJD सुप्रीमो पर रखी जाएगी नजर
Advertisement

लालू यादव की सुरक्षा में तैनात 9 जवान कोरोना संक्रमित, RJD सुप्रीमो पर रखी जाएगी नजर

गुरुवार शाम को पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आने के बाद लालू का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने रिम्स प्रबंधन और इसिडेंट कमांडर को इसकी सूचना दी है, 

लालू यादव (Lalu Yadav) की सुरक्षा में लगे 9 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. (फाइल फोटो)

रांची: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की सुरक्षा में लगे 9 जवान कोरोना संक्रमित (Coronavirus) पाए गए हैं. गुरुवार शाम को पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आने के बाद लालू का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने रिम्स प्रबंधन और इसिडेंट कमांडर को इसकी सूचना दी है.

वहीं, सुरक्षाकर्मियों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें तत्काल हटाने और नए पुलिसकर्मियों को तैनात करने कहा गया है. तैनाती से पहले नए सुरक्षाकर्मियों की भी जांच की जाएगी. हालांकि, लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर की माने तो कोई भी जवान प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से लालू के संपर्क में नहीं आया था. 

लालू यादव की फिलहाल जांच नहीं की जाएगी लेकिन एक सप्ताह तक उनपर विशेष नजर रखी जाएगी. आपको बता दें कि लालू यादव फिलहाल रिम्स निदेशक के खाली बंगले में शिफ्ट हुए हैं. इसके पहले लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में थे. 

लेकिन रिम्स में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए उन्हें वहां से शिफ्ट कर दिया गया. हालांकि राहत की बात ये है कि सभी सुरक्षाकर्मी बंगले के बाहर तैनात थे और उनका लालू यादव से सीधा संपर्क नहीं हुआ है लेकिन पुलिसकर्मियों की लालू के अन्य कर्मचारियों से मिलने की खबर है इसलिए फिलहाल लालू यादव पर विशेष ध्यान दिया जाएगा.