बिहार:असम की 9 लड़कियों पर डाला जा रहा था अश्लील गानों पर डांस करने का दबाव, सभी अरेस्ट

 भोजपुरी के दोअर्थी गानों पर ठुमके लगाने के उद्देश्य से असम से झांसा देकर बिहार लायी गई 9 लड़कियों को पुलिस ने मसरख थाना क्षेत्र के बनसोही ग्रामीण बैंक के पास से गिरफ्तार किया गया.

बिहार:असम की 9 लड़कियों पर डाला जा रहा था अश्लील गानों पर डांस करने का दबाव, सभी अरेस्ट
पुलिस ने ऑकेस्ट्रा संचालक को भी गिरफ्तार किया.

छपरा: बिहार में भोजपुरी के दोअर्थी गानों पर ठुमके लगाने के उद्देश्य से असम से झांसा देकर बिहार लायी गई 9 लड़कियों को पुलिस ने मसरख थाना क्षेत्र के बनसोही ग्रामीण बैंक के पास से गिरफ्तार किया गया.

यहां पूर्व मुखिया के मकान में साधना आरकेस्ट्रा के संचालक राजू पटेल को नौ के साथ गिरफ्तार किया गया. मौके से गिरफ्तार लड़कियों को संचालक द्वारा आसाम के गुवाहाटी में प्रोग्राम के लिए बुक किया और वहीं प्रोग्राम कराया.  
फिर वहां से बिहार में बीस दिनों के प्रोग्राम देने के लिए बुक किया और उन्हें बिहार के छपरा जिले के मशरक थाना के मशरक-मलमलिया एसएच- 73 पर बनसोही के पास उन्हें ले आया गया. यहां उनसे जबरदस्ती अश्लील गानों पर नाचने के लिए मजबूर किया जाने लगा और अश्लील व गंदे कामों के लिए दबाव दिया जाने लगा.

 

इन लड़कियों के साथ मारपीट भी किया जाने लगा और जबरदस्ती कब्जे में ले लिया. फिर लड़कियों ने अपने घर वालों को फोन और व्हाट्सएप से मैसेज कर खबर किया. घरवालों ने गुवाहाटी महिला कोषांग में एक मामला दर्ज कराया. फिर वहां के डीजीपी ने बिहार सरकार के डीजीपी को मामले की जानकारी दी.

मामले की जानकारी होते ही बिहार पुलिस ने लड़कियों के मोबाईल टावर का लोकेशन ट्रेस किया तो सीवान जिले के हसनपुरा का सिग्नल दिखा. सीवान एसपी नवीन चन्द्र झा ने मामले में तेजी दिखाते हुए हसनपुरा में पहुंच मौके कर खोजबीन किया पर कोई सफलता नहीं दिखी. 

मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने मामले की जानकारी होते ही दारोगा बी के सिंह और पूरे दल बल के साथ बनसोही बाजार के ग्रामीण बैंक के पास से सभी लड़कियों को सरगना समेत सफलता पूर्वक  गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.