close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बक्सर: 17 दिनों से लापता बच्चे का अब तक नहीं मिला सुराग, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

केंद्रीय नवोदय विद्यालय नवानगर का छात्र पिछले 17 दिनों से लापता है जिसका अब तक सुराग नहीं लग पाया है. परिजनों ने पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है.

बक्सर: 17 दिनों से लापता बच्चे का अब तक नहीं मिला सुराग, पुलिस पर लापरवाही का आरोप
सासाराम का रहनेवाला छात्र नवोदय विद्यालय में रहकर पढ़ाई करता था.

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले के सोनबरसा गोपी अंतर्गत केंद्रीय नवोदय विद्यालय नवानगर का छात्र पिछले 17 दिनों से लापता है जिसका अब तक सुराग नहीं लग पाया है. परिजनों ने पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है. वहीं, विद्यालय प्रशासन पर भी लापरवाही बरतने और सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक सासाराम का रहनेवाला छात्र नवोदय विद्यालय में रहकर पढ़ाई करता था. 

पिछले 4 अक्टूबर को स्कूल की छुट्टी हुई जिसके बाद छात्र घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को शंका हुई. परिजन जब स्कूल पहुचकर जानकारी हासिल की तो स्कूल प्रशासन ने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. स्कूल प्रशासन द्वारा परिजनों को सही जानकारी देने के बजाय उन्हें इधर उधर की बातों में बदलता रहा और सहयोग नहीं किया. 

परिजनों ने इस इसकी सूचना सोनवर्षा ओपी में बच्चे के मिसिंग का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 17 दिनों बाद भी बच्चे का सुराग नहीं मिलने से परिजन परेशान हैं और पुलिस के साथ विद्यालय प्रशासन पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है.

बक्सर के एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि बच्चे के लापता होने के बाद सोनवर्षा ओपी में परिजनों द्वारा मामला दर्ज कराया गया है. इस मामले की तफ्तीश की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में मेरे द्वारा केस की समीक्षा की गई है और लगातार इस दिशा में काम चल रहा है. 

बहरहाल इस मामले में बच्चे के गायब होने के 17 दिन बाद भी अब तक कोई सुराग नहीं मिलने से एक तरफ जंहा परिजन परेशान हैं वही पुलिस की भी चिंता बढ़ी हुई है. आशंका यह भी है कि बच्चा खुद अपनी मर्जी से कहीं चला गया है. हालांकि इसका खुलासा तभी हो पायेगा जब छात्र मिल जाएगा या फिर उसके बारे में कई सुराग निकलकर सामने आएगा.