बिहार में प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या, की जा रही जांच

बुधवार की रात प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूत्रों का कहना है कि लड़का बुधवार को लड़की से मिलने रात में चोरी-चोरी उसके घर पहुंचा था. फिर दोनों ने रातभर समय बिताया. सुबह दोनों का शव लड़की के कमरे से बरामद किया गया है.

बिहार में प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या, की जा रही जांच
पुलिस ने गुरुवार को दोनों का शव बरामद किया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र में एक प्रेमीयुगल ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने गुरुवार को दोनों का शव बरामद किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि दारानगर गांव के एक 18 साल के लड़के को गांव के ही दूसरे संप्रदाय की लड़की से प्यार हो गया था. 

लेकिन बुधवार की रात प्रेमीयुगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूत्रों का कहना है कि लड़का बुधवार को लड़की से मिलने रात में चोरी-चोरी उसके घर पहुंचा था. फिर दोनों ने रातभर समय बिताया. सुबह दोनों का शव लड़की के कमरे से बरामद किया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

रोहतास के पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है. प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला लगता है कि हालांकि हत्या है या आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की जाएगी. जांच के बाद ही असल सच्चाई सामने आ पाएगी.